छात्रा के साथ गैंगरेप कर दरिंदों ने किया वीडियो वायरल, एक आरोपी अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 25/04/2021 10:18 AM IST
  • मुशहरी थाना क्षेत्र के एक गांव में इंटर की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. साथ ही वीडियो बनाकर आरोपियों ने उसे वायरल भी कर दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की. मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने ओरोपित को हिरासत में ले लिया है.
छात्रा के साथ गैंगरेप कर दरिंदों ने किया वीडियो वायरल, एक आरोपी अरेस्ट

मुजफ्फरपुर. मुशहरी थाना क्षेत्र के एक गांव में सात अप्रैल को इंटर की एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. जिसका वीडियो बनाकर आरोपियों ने दो दिन पहले वायरल भी कर दिया. जिससे पूरे में इलाके में हड़कंप मच गया. मामले की जानकारी होने पर इसे रफा-दफा करने के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं नेताओं ने पंचायत करके आरोपित को जुर्माने में दो लाख रुपये देने और वीडियो डिलीट करने के लिए कहा. लेकिन आरोपित ने पैसे देने से मना कर दिया. इस घटना की सूचना मिलने पर मुशहरी थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को हिरासत में ले लिया.

जानकारी के अनुसार पीड़िता रात में शौच के लिए निकली थी. तभी उसे जबरन उठाकर चौर में ले जाकर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया. इसके साथ ही वीडियो बनाकर आरोपितों ने बार-बार संबंध बनाने के लिए पीड़िता को ब्लैकमेल भी किया. छात्रा के इंकार करने के बाद आरोपियों ने बुधवार को वीडियो वायरल कर दिया. जिसके बाद छात्रा के स्वजनों ने एक आरोपी को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी. स्वजनों के अनुसार बेदौलिया निवासी सूरज कुमार और बेला धीरन छपरा निवासी ज्योति इस घटना के आरोपी है.

मुजफ्फरपुर के ऑक्सीजन प्लांट पहुंचा कोरोना, सभी कर्मचारी कोविड की चपेट में आए

एसएसपी के निर्देश पर सकरा अंचल के इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने शुक्रवार को पीड़िता के गांव जाकर पूरे मामले की जांच की और ग्रामीणों का बयान दर्ज किया है. वहीं लोगों की पिटाई से घायल गिरफ्तार आरोपी सूरज को पुलिस अभिरक्षा में सीएचसी भर्ती कराया गया है. इसके अलावा मुशहरी थाना के दारोगा माहेश्वरी मंडल ने महिला थाने में पीड़िता को ले जाकर बयान दर्ज कराया. साथ ही पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल भी कराया गया है.

बढ़ते कोरोना केसों के बीच CM नीतीश ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए कही ये बड़ी ​बात

डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया है कि किशोरी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म में पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है. साथ ही इस घटना को दबाने एवं मामले को रफा-दफा करने वाले जनप्रतिनिधियों की भी पहचान की जा रही है. जिससे उन पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

भोजपुरी सिंगर नेहा राठौड़ को रोता देख मदद को आगे आए तेजस्वी समेत कई लोग, जानें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें