खौफनाक वारदात: पहले छात्र को बेरहमी से पीटा, फिर जिंदा जलाकर बालकनी से फेंक दिया

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 2nd Oct 2021, 12:42 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के अहियापुर में क्लास 9 के छात्र को कुछ हमलावरों ने एक बंद पड़े मकान में लेकर पिटने के बाद जिंदा जला दिया. उसके बाद हमलावरों ने छात्र को मकान के बालकनी से धक्का दे दिया. छात्र का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. वहीं मुजफ्फरपुर पुलिस ने छात्र के बयान पर FIR दर्ज कर लिया है.
नाबालिग छात्र को बंद मकान में लेजाकर पिटने के बाद जिंदा जला बालकनी से धकेला

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के अहियापुर पुलिस थाना के क्षेत्र में कक्षा 9 के छात्र को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. जिसमें कुछ हमलावरों ने उसे पहले एक बंद पड़े मकान में ले गए. जहां पर उसकी पिटाई करने के बाद उसे जिंदा जला दिया. जिंदा जलाने के बाद छात्र को मकान के बालकनी से धक्का दे दिया. घायल छात्र का इलाज कांटी के सदातपुर स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है. घायल छात्र के लिखित बयान पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया है.

नाबालिग छात्र को जिंदा जलाने की वारदात 10 सितंबर की अहियापुर थाना के सर सैयद कॉलोनी की है. घायल छात्र की पहचान 14 वर्षीय फुरकान अली बताया जा रहा है. जिसने लिखित बयान में बताया कि कॉलोनी के ही चार युवक उसके घर आ धमके. फिर उसे बुलाकर एक बंद मकान में ले गए. जहां पर उन्होंने एक चादर से ढका और उसकी पिटाई की. पिटाई के बाद आरोपियों ने चादर में आग लगाकर बालकनी से धक्का देकर निचे गिरा दिया. जहां पर वह काफी देर तक बेहोश पड़ा रहा. उसे वहां पर इस अवस्था में देखकर मोहल्ले के एक युवक ने अस्पताल में भर्ती करवाया.

बिहार में बदमाशों का तांडव, पटना के बेउर जेल में कोचिंग संचालक पर बरसाई गोलियां

घायल छात्र फुकरान ने लिखित बयान में पुलिस चरों आरोपियों के नाम भी बताया है. जिसके आधार पर पुलिस ने कॉलोनी के ही चार युवक अयान खान, फवाद इकबाल, फैजान उर्फ फैजू अहमद व असजद हसन के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. इसके साथ फुकरान ने बताया कि उसे इस घटना से पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. छात्र के साथ हुए घटना पर उसके पीता ने बताया कि कॉलोनी में कुछ लोग गलत धंधा करने वाले लोग है. जिन्हे फुकरान ने गलत काम करते हुए देख लिया होगा. जिसके चलते ही उन्होंने फुकरान की ये हालत किया है.

इस मामले पर अहियापुर थानेदार विजय कुमार सिंह ने बताया कि काँटी थाने से मिले लिखित बयान पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही छात्र के साथ जहां पर यह घटना हुई उस मकान का भी सत्यापन किया जा रहा है. साथ ही पोल्स ने यह भी बताया की युवक आग से 60 फीसद तक जल चूका है. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें