मुजफ्फरपुर: दो किशोरियों के शव का पोस्टमार्टम आज, एसकेएमसीएच छावनी में तब्दील

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 02:38 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के अहियापुर में झपहां में दो किशोरियों का शव का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों की टीम करेगी. कानून व्यवस्था बनाए रखने के पुलिस ने एसकेएमसीएच अस्पताल को छावनी में तब्दील कर दिया है.
मुजफ्फरपुर: दो किशोरियों के शव का पोस्टमार्टम आज, एसकेएमसीएच छावनी में तब्दील

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के अहियापुर में झपहां में दो किशोरियों का शव का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों की टीम करेगी. मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में डॉक्टर पहुंच गए है. साथ ही किशोरियों के परिजन और ग्रामीण भी अस्पताल पहुंच गए है. अस्पताल परिसर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने एसकेएमसीएच को छावनी में तब्दील कर दिया है.

बता दें कि दोनों का शव कल मिला था. इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. जानकारी  के मुताबिक, दोनों किशोरियां तीन दिन से लापता थीं. परिजन तलाश में जुटे थे. अहियापुर पुलिस को शुक्रवार को सूचना मिली कि दो युवतियों का शव पानी में तैर रहा है. 

मुजफ्फरपुर: दो लड़कियों का शव मिलने से सनसनी, 3 दिन से लापता थीं इंटर छात्राएं

दोनों की पहचान दशरथ भगत की बेटी श्वेता कुमार और भतीजी जोकि संजय भगत की बेटी हैं डॉली कुमार के रुप में हुई. दोनों रिश्ते में फुआ-भतीजी लगती थी. परिजनों ने शव की शिनाख्त की थी. जिसके बाद से गांव में काफी आक्रोश है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस मामले में दशरथ भगत ने दोनों लड़कियों को सजिशन हत्या कर पानी में फेंकने का आरोप अपने एक पटिदार पर लगाया था. उनका कहना है कि कुछ दिन पहले इनका उससे विवाद हआ था. इसमें धमकी भी दी थी. 

शॉर्ट फिल्म 'आधा हम, आधा हमारा' से महिलाएं बिहार चुनाव में मांग रही 50% टिकट

मुजफ्फरपुर पुलिस ने बताया कि शव को कोई जख्म के निशान नहीं है. घर के ठीक पीछे ही दोनों किशोरियों का शव मिला है. घर के पीछे 20 फीट का गड्ढा है जहां बारिश के कारण पानी भर गया था दोनों के शव को पुलिस ने वहीं से बरामद किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें