मुजफ्फरपुर: पुलिस समेत STF ने चलाए डंडे, अमर सिनेमा रोड की सभी दुकानें हुई बंद

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 11:20 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में मिठनपुरा पुलिस और एसटीएफ पर दुकानदारों ने आरोप लगाया है कि दुकानें बंद करने को लेकर पुलिस ने उनपर लाठियां चलाई हैं. अमर सिनेमा रोड दुकानदार संघ पुलिस और मंत्री के साथ पुलिस के दुर्व्यवहार को लेकर बात कर रहे हैं.
कानपुर अमर सिनेमा रोड दुकानदार संघ मंत्री और पुलिस के साथ बात कर रहे हैं.

मुजफ्फरपुर. मिठनपुरा इलाके के अमर सिनेमा रोड पर दुकान समय से बंद नहीं करने पर पुलिस और एसटीएफ ने लोगों पर जमकर लाठियां बरसाईं. पुलिस के दुर्व्यवहार के बाद दुकानदार संघ के लोग मंत्री और पुलिस से दुर्व्यवहार को लेकर बात कर रहे हैं. 

आरोप है कि दुकानदारों को पीटने के साथ अभद्र व्यवहार भी किया गया. क्षेत्र के वार्ड पार्षद की भी पुलिस ने पिटाई की. दुकानदारों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने गालीगलौच भी किया है. 

मुजफ्फरपुर के अमर सिनेमा मार्केट में पुलिस अधिकारियों और कर्मियों के खिलाफ दुकानदार कार्रवाई की मांग के लिए सोमवार शाम को सड़क पर उतर गए. हालांकि आधे घंटे बाद खुद ही दुकानदारों ने अपना प्रदर्शन खत्म कर दिया था.

मिठनपुरा पुलिस ने आरोपों को खारिज किया है. उनका कहना है कि किसी भी दुकानदार पर लाठी नहीं चलाई गई है. दुकानें समय से ज्यादा से खुली थीं जिन्हें बंद कराया गया था. कृष्ण महतो पुलिस ने उलझ गए थे. वहीं पुलिस ने बीच-बचाव करके मामले को शांत कराया था. 

मुजफ्फरपुर: ब्लड रैकेट मामले में पुलिस कर रही तबड़तोड़ छापेमारी, दो और गिरफ्तार

कृष्ण महतो का कहना है कि दुकानदार शटर बंद कर ही रहे थे कि पुलिस के साथ एसटीएफ 6 बजने में 10 मिनट पर आई और दुकानदारों को पीटना शुरू कर दिया.   

मुजफ्फरपुर: इलाज के लिए सदर अस्पताल की लंबी लाइन में खड़े बुजुर्ग की मौत

उन्होनें कहा कि मंगलवार को वह जिलाधिकारी और एसएसपी से मिलकर मिठनपुरा पुलिस और घटना के संबंध में शिकायत करेंगे. फिलहाल घटना की सूचना मेयर को दे दी गई है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें