बिहार चुनावः मुजफ्फरपुर से चुनावी बिगुल फूकेंगे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 11:45 PM IST
  • भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा 12 सितंबर को मुजफ्फरपुर से बिहार विधानसभा चुनाव अभियान का शंखनाद करेंगे. मुजफ्फरपुर में भाजपा अध्यक्ष किसानों और भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. यहां वे किसान चाची से भी मुलाकात करेंगे.
 बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

मुजफ्फरपुर: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा 12 सितंबर को मुजफ्फरपुर आ रहे हैं. यहीं से भाजपा कार्यकर्ताओं को लामबंद करके बिहार विधानसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे. यहां वे किसानों और पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने की सूचना के बाद पार्टी कार्यकर्ता तैयारी में जुट गए हैं.

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम में थोड़ा बदलाव किया गया है. पहले वे पारू विधानसभा क्षेत्र के मणिकपुर के साथ-साथ मुजफ्फरपुर शहर में भी आने वाले थे. यहां राष्ट्रीय अध्यक्ष पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले थे लेकिन अब वे मणिकपुर से ही रवाना हो जाएंगे.

मुजफ्फरपुर: प्रेमी संग भागी थी छात्रा, अपहरण-डकैती की झूठी कहानी की पोल खुली

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मणिकपुर में किसान संवाद कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं और किसानों से संवाद करेंगे. यहां वे पद्मश्री से सम्मानित किसान चाची से भी मिलेंगे. इस कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए ज्यादा भीड़ जमा न करने की रणनीति बनाई गई है. कार्यक्रम की चौक-चौबंद व्यवस्था के लिए बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल जिले के पार्टी प्रमुख और पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

मुजफ्फरपुर में भाभी के बदले STET परीक्षा दे रही ननद साइन से गिरफ्तार

आपको बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने मुजफ्फरपुर के गरहा से ही पहली सभा को संबोधित करके अपने चुनावी अभियान का शंखनाद किया था. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के मुजफ्फरपुर की खबर से चुनावी सरगर्मी बढ़ जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें