जिला सीनियर क्रिकेट लीग में डिस्ट्रिक्ट एकेडमी ने बबलू इलेवन एकेडमी को 138 रनों से हराया

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 11:36 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के जिला सीनियर क्रिकेट लीग में डिस्ट्रिक्ट एकेडमी ने बबलू इलेवन एकेडमी को 138 रनों से हराया. शानदार प्रदर्शन के लिए आदित्य को मैन ऑफ द मैच दिया गया.
ड्ट्रिरक्टि क्रिकेट एकेडमी के आदित्य को मिला मैन ऑफ द मैच.

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में चल रहे जिला सीनियर क्रिकेट लीग में मंगलवार को डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी ने बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी रेड को 138 रनों पराजित कर दिया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी की टीम 35 ओवर के मैच में 33 ओवर में 191 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी रेड की टीम 52 रन पर सिमट गई. डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी के आदित्य को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया.

शहर के एलएस कॉलेज के खेल मैदान चल रहे टूनामेंट में बबलू इलेवन क्रिकेट पर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी ने 138 रनों की शानदार जीत हासिल की. पहले बल्लेबाजी करते हुए डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी की टीम के अमन ने 52, शुभम ने 24, आदित्य ने 43, विशाल ने 14 एवं कृष्णा ने 12 रनों का योगदान दिया. बबलू इलेवन क्रिकेट की ओर से शांतनु ने तीन, विनायक ने दो, रीतेश ने दो एवं रौशन ने एक विकेट चटकाए.

नीतीश सरकार का नया फरमान, कांट्रेक्ट बेस सरकारी नौकरी चाहिए तो जमा करें ये कागज

192 रनों का पीछा करने उतरी बबलू इलेवन क्रिकेट की टीम 21 ओवर में 53 रनों के स्कोर पर सिमट गई. बबलू इलेवन क्रिकेट की ओर से मो. सद्दाम ने 15 रन बनाए. डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी ओर से गेंदबाजी करते हुए जयप्रकाश ने तीन, देवांग ने दो, कृष्णा ने एक, विशाल और आदित्य ने एक-एक विकेट झटके. ड्ट्रिरक्टि क्रिकेट एकेडमी के आदित्य को शानदार प्रर्दशन के कारण मैन ऑफ द मैच से सम्मानित किया.

बुजुर्गों को अब टेंशन नहीं, अंगूठे का निशान ना मिलने पर फोटो देखकर मिलेगी पेंशन

मुजफ्फरपुर:आयोजित होगा फिल्म फेस्टिवल, जुटेंगे बॉलीवुड-भोजपुरी फिल्मों के कलाकार

नीतीश सरकार का नया फरमान, कांट्रेक्ट बेस सरकारी नौकरी चाहिए तो जमा करें ये कागज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें