मुजफ्फरपुर: आंगनबाड़ी केंद्र के तहखाने से मिली शराब की 62 पेटियां, जांच शुरू

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Dec 2020, 10:59 AM IST
बिहार में शराब बंदी के बाबजूद भी लगातार शराब बरामद हो रही है. उत्पाद विभाग की टीम ने आंगनबाड़ी केंद्र के तहखाने से शराब की 62 पेटियां बरामद की है. वहीं दूसरी ओर शनिवार को ही पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक ट्रक से शराब के 195 कार्टन बरामद किए है.
आंगनबाड़ी केंद्र के तहखाने से शराब की पेटियां बरामद.( प्रतीक्रात्म फोटो )

मुजफ्फरपुर: बंदरा प्रखंड के आंगनबाड़ी केंद्र से उत्पाद विभाग ने गोदाम से 62 शराब की पेटिया बरामद की है. विभाग ने शनिवार देर मतलुपुर गांव के आंगनबाड़ी केंद्र सख्या 58 में छापेमारी की थी. शराब की सभी पेटिया चंडीगढ़ की है. छापेमारी टीम ने शराब की सभी पेटियों को अपने कब्जे में ले लिया है. मामले में आंगनबाड़ी कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है. उत्पाद विभाग ने मामले की रिपोर्ट डीएम कार्यालय को भेज दी है.

उत्पाद विभाग के संजय राय ने बताया कि शनिवार को विभाग के अधिकारियों को बंदरा के मतलुपुरा के आंगनवाड़ी केंद्र में शराब की खेप ऊतरने की सूचना मिली. उत्पाद निरीक्षक अभिनय कुमार के नेतृत्व में टीम ने सरकारी भवन में छापेमारी की. छापेमारी में आंगनबाड़ी केंद्र के तहखाने से पुलिस और उत्पाद टीम को शराब की पेटिया बरामद हुई. मामले में उत्पाद टीम पर्यवेक्षिका व सेविका से पूछताछ कर रही है.

मुजफ्फरपुर:कीटनाशक लदे ट्रक से 195 कार्टन विदेशी शराब बरामद, 6 तस्कर भी गिरफ्तार

पर्यवेक्षिका ने बताया कि आंगनबाड़ी केंद्र का संचालन किराये के मकान में हो रहा है. सेविका और पर्यवेक्षिका को नहीं पता, कि शराब के कार्टन किसके है. उत्पाद टीम जांच शुरु कर दी है. वहीं एक अन्य मामले में महमदपुर बलमी थाना पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक ट्रक से शराब की 195 पेटिया बरामद की है. सारी शराब कीटनाशक से लदे एक ट्रक से साहेबगंज लाई जा रही थी. पुलिस ने मामलें में ट्रक चालक सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि बिहार में शराब पर पाबंदी है फिर भी शराब बरामदी के मामलें लगातार बढ़ते जा रहे है.

दहेज के लिए महिला का हुआ था मर्डर! डेढ़ साल बाद मुजफ्फरपुर में मिली जिंदा

केस डायरी ने लिख पाने वाले हवलादार को बनाया जमादार, लटकी कई मामलों की जांच

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें