मुजफ्फरपुर: बंदूक दिखाकर बच्चों से लिखवाया जा रहा क,ख,ग... वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 10:00 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र में बंदूक दिखाकर बच्चों से क,ख,ग… लिखावाया जा रहा है. बंदूक वाली यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. डीएसपी रामनरेश पासवान ने मिठनपुरा थानेदार को मामलें की जांच के आदेश दिए है.
वीडियो में बंदूक लेकर दिख रहा व्यकित.

मुजफ्फरपुर: शहर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र में एक पान दुकानदार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियों मे दुकानदार बंदूक लेकर बच्चों को पढ़ाता रहा है. जानकारी के अनुसार वीडियो दुकानदार ने अपने फोन से बनाया. वह बच्चों को 'क,ख,ग,घ....' लिखने के लिए बोल रहा. सही से लिखने वालों को पान दुकानदार पैसे देने की बात भी कह रहा है. मंगलवार को वीडियो की जानकारी डीएसपी रामनरेश पासवान ने मिठनपुरा थाना अध्यक्ष को दी. पुलिस मामलें की जांच में जुट गई है.

वीडियो के मामलें में मिठनपुरा पुलिस ने मिठनपुरा चौक के लोगों से संपर्क किया है. पुलिस को जानकारी प्राप्त हुई है कि इससे पहले भी पान दुकानदार आर्म एक्ट के मामलें में जेल जा चूका है. जानकारी के अनुसार वीडियों मुठनापुर चौक के आसपास के इलाके में ही बनाया गया. डीसीपी ने थानेदार को वीडियो का जांच करने के निर्देश दिए है. हालाकि अभी तक वायरल वीडियो प्राप्त नहीं हो सकी.

मुजफ्फरपुर: छात्र की बेरहमी से हत्या, हाथ-पैर और प्राइवेट बांधकर फंदे से लटकाया

वायरल वीडियो की जांच की जा रही है कि वीडियो कब बनाया गया है. पुलिस ने वायरल वीडियो की जानकारी के लिए एक जांच टीम का गठन किया है. वीडियो में बंदूक वाला सख्श तीन, चार बार नजर आ रहा. वह सही से क,ख,ग,घ.... लिखने वालों बच्चों को पैसे देने की बात भी कह रहा है. वीडियो में पान दुकानदार के होने की बातें सामने आ रही है लेकिन 'हिन्दुस्तान समार्ट' इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

घायल सहायक को लगी गोली पेट से नहीं निकली, इलाज जारी, पुलिस को सबूत की तलाश

मुजफ्फरपुर: बीमार पति से मिलने लुधियाना जा रही महिला से रेलवे स्टेशन पर ठगी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें