रुपये का बैग ना छोड़ने पर मारी थी कारोबारी के सिर में गोली, मौके पर हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 8th Jan 2021, 9:10 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के बीबी बॉलेजिएट इलाके में बदमाशों ने नोटों से भरा बैंग छीनने की कोशिश की. बैंग न देने पर बदमाशों ने कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. पिछले 15 दिनों में बदमाशों ने तीसरी हत्या को अंजाम दिया.
नोटों से भरा बैंग छीनने पर मोबाइल कारोबारी की गोली मारकर हत्या. ( प्रतीकात्मक फोटो )

मुजफ्फरपुर: शहर के बीबी बॉलेजिएट गली में गुरुवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने मोबाइल कारोबारी अभिषेक से नोटों से भरा बैंग लूटने की कोशिश की. कारोबारी के बैंग ने छोड़ने पर बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. गोली लगने से कारोबारी की मौत हो गई. कारोबारी अपने बड़े भाई आदित्य अग्रवाल के साथ सिकंदरपुर स्थित शिव ट्रांसपोर्ट में माल बुक कराकर बाइक से घर लौट रहा था. लूटपाट के बाद बदमाश मोतीझील बाजार की ओर भाग निकले. पूरी घटना इलाके के एक मकान में लगें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. मृतक कारोबारी नगर थाना क्षेत्र के पांडेय गली का रहता था.

घटना के समय आदित्य बाइक चला रहा था और अभिषेक रुपये से भरा बैग लेकर पीछे बैठा था. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कारोबारी और बदमाशों के बीच काफी देर तक हाथ-पैर चलें. बाइक पर बीच में बैठे बदमाश ने बैंग से लाल मिर्च पाउडर निकाला और कारोबारी की ओर फेंक दिया. मिर्च आदित्य की आख में चले गए. बाइक पर सबसे पीछे बैठे बदमाश ने अभिषेक से बैंग छीनने की कोशिश की. इतने में बाइक चला रहा बदमाश भी आ गया. इसमें से एक बदमाश ने कट्टा ( देशी बंदूक ) निकालकर अभिषेक के सिर में गोली मार दी. इससे उसकी मौत मौक पर ही हो गयी.

मुजफ्फरपुर में जंगलराज, 15 दिन में तीसरे कारोबारी की लूट के दौरान हत्या

हत्या की सूचना मिलने के बाद पांडेय गली स्थित कारोबारी के घर पर मातम छा गया. घटना की जानकारी होने के बाद आसपास के दुकानदार जुट गए. वहीं गली में ही रहने वाले कई और रिश्तेदार भी घर पहुंचने लगे. परिजनों ने बताया कि मोतीझील स्थित अप्सरा मार्केट में अभिषेक की मोबाइल की दुकान है जिससे दोनों भाई मिलकर संचालित करते हैं. सूचना पाकर नगर थाने की पुलिस आधिकारी और नगर डीएसपी मृतक के घर पहुंचे. पुलिस ने भाई आदित्य से प्रारंभिक पूछताछ की. प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस मामलें की जांच में जुट गई है. वहीं पिछले 15 दिनों में तीसरी हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान मोबाइल कारोबारी की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुर में कोचिंग से लौट रही 10वीं की छात्रा का गन पॉइंट पर गैंगरेप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें