मुजफ्फरपुर: कोरोना टेस्ट कराने पहुंचे व्यक्ति की सदर अस्पताल में मौत, जांच के आदेश

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Apr 2021, 3:23 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल में कोरोना जांच कराने पहुंचे व्यक्ति की अस्पताल परिसर में मौत हो गई. व्यक्ति की मौत के बाद पड़ाल में बैठे लोगों में अफरा-तफरी मच गई. परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर अनदेखी का आरोप लगाया है. नोडल अधिकारी डॉ. अमिताभ कुमार सिन्हा मामले की जांच के आदेश दिए है.
कोरोना जांच कराने अस्पताल पहुंचे व्यक्ति की मौत.

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के वैशाली में शुक्रवार की सुबह सदर अस्पताल में कोरोना जांच कराने पहुंचे कथैया निवासी 48 वर्षीय बालेंद्र तिवारी की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार वह अस्पताल परिसर में बने पंडाल में बैठे थे. अचानक उनकी तबियत बिगड़ी और वह कुर्सी से नीचे गिर गए. नीचे गिरने के बाद पंडाल में बैठे जांच कराने आए लोगों और अस्पताल परिसर कर्मचारियों के बीच भगदड़ मच गई. बेटे ने अस्पताल प्रशासन पर समय से इलाज न करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. नोडल अधिकारी ने मामले की जांच के आदेश दिए है.

कथैया निवासी बालेंद्र तिवारी पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. बालेंद्र तिवारी का शव करीब डेढ़ घंटे तक जमीन पर पड़ा रहा. लेकिन कोरोना के डर से कोई शव को उठाने के लिए तैयार नहीं था. स्वास्थ्य विभाग की टीम को मामले की सूचना दी गई. टीम के पहुंचने के बाद शव को उठाकर पोस्टमार्डम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया. परिजनों ने हॉस्पिटल प्रशासन पर अनदेखी का आरोप भी लगाया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

नीतीश सरकार का बड़ा फैसला- बाहर से आने वालों को चार दिन रहना होगा क्वारंटाइन

कोरोना जांच के नोडल अधिकारी डॉ. अमिताभ कुमार सिन्हा ने बताया कि वह व्यक्ति कोरोना जांच कराने सुबह केंद्र पर पहुंचा था. परिसर पंडाल में बैठे समय अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई. अभी तक उनकी जांच भी नहीं हो पायी थी. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही बताया जा सकता है कि उनकी मौत कोरोना या हार्ट अटैक से हुई है.

बिहार में कोरोना के लक्षण मिलने पर पुलिसवालों को मिलेगी छुट्टी, लेकिन ये होगी शर्त

नीतीश सरकार का फैसला- बिहार के सभी जिलों में तैयार किए जाएंगे ऑक्सीजन युक्त बेड

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें