मुजफ्फरपुर: सहबाजपुर के निजी फाइनेंस कंपनी ऑफिस में साढ़े छह लाख की लूट

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Dec 2020, 7:35 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में हथियार बंद बदमाशों ने साढ़े छह लाख रुपये की लूट की. सभी बदमाश बाइक पर कार्यालय पहुंचे थे. एसपी सिटी मामले की जांच की जिम्मेदारी डीआईयू व सर्विलांस टीम का दी है.
मुजफ्फरपुर में प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में लाखो की लूट.

मुजफ्फरपुर: शहर के अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर में एक निजी फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में गुरुवार को 6 लोगों ने कर्मचारियों से साढ़े छह लाख रुपये लूट फरार हो गए. सभी लूटेरें तीन बाइक पर आए थे. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सिटी एसपी और पुलिस ने मामले की खानबीन शुरु कर दी है. जानकारी के सभी लोगों अपने चेहरे मास्क लगाए हुए थे. फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया है कि सभी आरोपियों की आयु 20 से 25 बर्ष के बीच लग रही थी. पुलिस कार्यालय में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

फाइनेंस कंपनी मैनेजर कन्हैया कुमार ने बताया, शाम को करीब छह बजे कर्मचारियों ऑफिस का बचा हुआ काम कर रहे थे. इतने में 6 लोग तेजी से कार्यालय में घुसे. लूटेरें ने सभी कर्मचारियों के मोबाइल फोन छीन कर कार्यालय में बनी सेफ को खोलने को कहा. कर्मचारियों ने बताया सेफ को खोलने से मना करने पर वह हमसे हाथापाई करने लगें. उन्होनें एक कर्मचारी के सर पर बंदूक लगा दी. सेफ खुलने के बाद लूटेरें साढ़े छह लाख रुपये बैग में भरकर फरार हो गए. भागते समय बदमाशों ने कार्यालय के गेट बाहर से बन कर दिया.

24 घंटे में तीन रेड, तीन गिरफ्तारी व 350 से अधिक कार्टन विदेशी शराब जब्त

स्थानीय लोगों ने बताया कि सभी लूटेरें बड़ी तेजी से फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में घुसे थे. करीब 15 से 20 मिनट कार्यालय में रुखकर वह नीचे आए और तेज से बाइक लेकर फरार हो गए. कार्यालय में शोर होने का बाद लोगों ने ऑफिस का दरवाजा बाहर से खोला. कर्मचारियों ने लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच के लिए डीआईयू व सर्विलांस टीम के लगाया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की तलाश भी कर रही है. पुलिस ने भरोसा दिया है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

मुजफ्फरपुर में दुकानों के सामने खड़ी हुई बाइक तो भरना पड़ेगा जुर्माना

पटना में शराबबंदी के तहत पुलिसकर्मियों ने शराब नहीं पीने की ली शपथ

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें