मुजफ्फरपुर: चोरी के आरोप में दुकानदार ने तीन बच्‍चों को बांधकर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Mar 2021, 3:05 PM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर में एक दुकानदार ने चोरी के आरोप में तीन बच्चों को पकड़कर बेरहमी से पीटा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियों में युवक बच्चों अपशब्द बोलने के साथ बेल्ट से मारता हुआ नजर आ रहा है.
चोरी के आरोप में दुकानदार ने बच्चों को बांधकर बेरहमी से पीटा.

मुजफ्फरपुर: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक दुकानदार तीन बच्चों को बांधकर बेरहमी से पीटा नजर आ रहा है. दुकानदार ने बच्चों पर आरोप लगाया है कि बच्चों ने दुकान से 40 हजार रुपये चुरा लिए. वीडियो में दुकानदार बच्चों को अपशब्द भी कहता नजर आ रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

वीडियो में दुकानदार हाथ में बेल्ट लेकर बच्चों के हाथ पैर बांधकर पीटता नजर आ रहा है. युवक बच्चों को लगातार मारते हुए बोल रहा है कि तुम यहां से 40 हजार रुपये उठाकर ले गया. वीडियो में बच्चों की आवाज आ रही है जो बोल रहे है कि अब नहीं करेंगे. लेकिन युवक बच्चों को लगातार मारता ही चला जा रहा है. वीडियो में कुछ अन्य लोग भी नजर आ रहे है जो बच्चों को बचाने की बिल्कुल भी कोशिश नहीं कर रहे.

 मुजफ्फरपुर में जमीन को लेकर बड़ी धांधली, जांच में हुआ खुलासा

वीडियों में देखा जा सकता है कि बच्चों युवक से रहम की गुजारिश कर रहे है परन्तु युवक बच्चों को बेहरहमी से मारता चला जा रहा है. वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है. लोग बच्चों के पीटने के लोकर युवक के लिए सजा की मांग कर रहे है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बिहार में होली के लिए कोरोना गाइडलाइंस जारी, जानें क्या है प्रशासन का आदेश

मुकेश सहनी ने मोदी सरकार को निषाद आरक्षण पर घेरा, कहा- जरूरत पड़ी तो छोड़ दूंगा मंत्री पद

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें