बॉयफ्रेंड संग फरार दो बहनें असम और दिल्ली में मिली, पति को था पत्नी और साली के अपहरण का शक

Smart News Team, Last updated: 21/04/2021 01:08 PM IST
मुजफ्फरपुर से दो महीने पहले तीन बच्चों की मां लापता हो गई और कुछ ही समय बाद उसकी छोटी बहन भी गायब हो गई. वहीं दोनों बहनों का अब पता लग गया है लेकिन मामला सुनकर हर कोई हैरान है. तीन बच्चों की मां असम में अपने प्रेमी के साथ मिली है और उसकी छोटी बहन दिल्ली से अपने बॉयफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मनाती मिली है. 
प्रेमी संग फरार शादीशुदा महिला दो महीने बाद असम में मिली.( सांकेतिक फोटो )

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामना आया है. यहां करीब दो महीने पहले घर से लापता हुए तीन बच्चों की मां और उसकी छोटी बहन को पुलिस ने खोज लिया है. महिला के पति ने पत्नी और साली के अपहरण के शक में प्राथमिकताा दर्ज कराया था. करीब दो महीने मेहनत के बाद बिहार पुलिस दोनों को खोजकर खुलासा किया. खुलासे में पुलिस ने बताया कि महिलाओं का अपहरण नहीं हुआ था. बल्कि दोनो अपनी मर्जी से अपने प्रेमियों के साथ गई थी. मामले की चारों ओर चर्चा हो रही है. पुलिस दोनों महिलाओं के ब्यान कोर्ट में दर्ज कराने की कवायत में जुट गई है. अदालत के आदेश के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मुजफ्फरनगर के सदर थाना क्षेत्र से 18 फरवरी को एक महिला लापता हो गई. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिली.  वहीं 19 फरवरी को महिला की तलाश करते हुए उसकी छोटी बहन भी संदिग्ध परिस्थितियों मे गायब हो गई. महिला के पति ने पत्नी और साली के अपहरण की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई. इसके बाद मुजफ्फरपुर पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई. छानबीन में पुलिस को पता चला कि युवक की पत्नी असम में अपने प्रेमी के साथ रह रही है. असम पहुंचने पर पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो पता चला कि महिला की छोटी बहन भी अपने प्रेमी के साथ दिल्ली में रह रही है.

नीतीश सरकार प्रवासी मजदूरों को बनाएगी बिजनेसमैन, 10 लाख का देगी लोन

दो महीने में पुलिस ने किया मामले का खुलासा

खुलासे में पुलिस ने बताया कि महिला का प्रेमी एसएसबी में नौकरी करता है. महिला असम में एसएसबी कैंप के पास ही किराये के मकान में रह रही थी. मोबाइल कॉल डिटेल्स के आधार पर महिला को खोज लिया गया. वहीं महिला से मिली सूचना के आधार उसकी छोटी बहन को दिल्ली से बरामद कर लिया. पुलिस दोनों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी में जुट गई है. कोर्ट के आदेश के बाद में मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

गुजरात काम करने गए 3 बच्चों के पिता ने रचाई शादी, घर लौटा तो किया ये घिनौना काम

कोरोना के डरावने हालात, NTA यूजीसी नेट एग्जाम 2021 स्थगित, फुल डिटेल्स

IMA ने बिहार के 40 डॉक्टरों के नाम और नंबर किए जारी, कोरोना मरीज ले सकेंगे सलाह

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें