मुजफ्फरपुर: बीमार पति से मिलने लुधियाना जा रही महिला से रेलवे स्टेशन पर ठगी

Smart News Team, Last updated: Sat, 2nd Jan 2021, 9:36 AM IST
  • बिहार के सीतामढ़ी की महिला से मुजफ्फरपुर जंकशन पर ठग का एक मामला सामने आया है. महिला बीमार पति से मिलने के लिए लुधियाना जा रही थी. महिला ने जीआरपी से मामले की शिकायत की है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से रेलवे पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.
रेलवे स्टेशन पर महिला से ठगी.( सांकेतिंक फोटो )

मुजफ्फरपुर: बीमार पति से मिलने जा रही एक महिला से मुजफ्फरपुर जकंशन पर ठग गिरोह के सदस्य ने टिकट के नाम पर ठगी कर ली. महिला का पति लुधियाना में रहता है. ठग ने महिला को अपनी बातों में फंसा लिया था. महिला ने ठगी की सिकायत जीआरपी से की. स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों में युवक महिला से ठगी करता हुआ दिख रहा है. रेलवे पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है.

सीतामढ़ी के बधुनगरा की निवासी रीना देवी ने पुलिस को बताया कि वह लुधियाना जाने के लिए स्टेशन पर बैठी थी. तभी उसके पास एक युवक आकर बैठ गया. दोनों में बातचीत होने लगी. आरोपी युवक ने महिला से अपनापन बढ़ाया और उसके गांव के कई लोगों को जानने की बात कही. युवक ने महिला को उसी इलाके का रहने वाला बताया. पूर्णरुप से विश्वास हो जाने पर युवक ने महिला को दिल्ली का टिक्ट दिलाने की बात कही. महिला ने उसे एक हजार रुपये दे दिए. रुपये लेकर युवक प्लेटफार्म से फरार हो गया. दो घण्टों तक वापस न आने पर महिला ने जीआरपी को इसकी सूचना दी.

मुजफ्फरपुर: गायाघाट में अवैध रूप से चल रहा अल्ट्रासांउड सेंटर सील, मुकदमा दर्ज

महिला की सूचना पर रेलवे पुलिस ने प्लेटफार्म पर लगें सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरु कर दिया. कैमरे में एक युवक महिला से बात करता नजर आ रहा है. कुछ देर बात वह पैसे लेकर फुटओवर ब्रिज से जंक्शन से बाहर जाता नजर आ रहा है.पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की तलाश में जुट गई है. साथ ही रेलवे पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस तरह का कोई गैंग सक्रिय तो नहीं हुआ है.

मुजफ्फरपुर में बेखौफ लुटेरों का आंतक, लोगों में दहशत, फिर भी गिरफ्तारी नहीं

मुजफ्फरपुर: भगवानपुर ‌पुल पर नाम-पता पूछकर बाइकर गैंग मोबाइल ले फरार, FIR‌ दर्ज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें