मजफ्फरपुर: दीघरा अपहरण कांड में बिहार महिला आयोग ने एसएसपी से मांगी रिपोर्ट

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 10:07 AM IST
  • बिहार के मुजफ्फपुर में दीघरा से एक व्यवसायी के घर डकैती के दौरान किशोरी के अपहरण मामले में अब बिहार राज्य महिला आयोग ने एसएसपी से घटना की रिपोर्ट मांगी है.
मुजफ्फरपुर के दीघरा में व्यवसायी के घर डकैती के बाद किशोरी बेटी के अपहरण के मामले में बिहार महिला आयोग ने रिपोर्ट मांगी है.

पटना. पिछले दिनों बिहार के मुजफ्फरपुर से व्यवसायी के घर डकैती की गई और साथ ही व्यवसायी की किशोरी बेटी को अगवा कर लिया गया. अब इस मामले में बिहार राज्य महिला आयोग ने पत्र लिखकर मुजफ्फरपुर एसएसपी से घटना के कारवाई की अद्यतन रिपोर्ट आयोग को देने को कहा है. बता दें कि कई दिनों के बित जाने के बाद भी अब तक किशोरी को कुछ अता पता नहीं चला है. पुलिस पिछले कई दिनों से छानबीन में लगी है लेकिन किशोरी को लेकर उनके हाथ कोई सुराग नहीं लगा है.

दीघरा अपहरणकांड की जांच में सुराग खोज रही पुलिस, गुत्थी सुलझाने में जुटी

बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणी मिश्रा ने एसएसपी को लिखे पत्र में कहा है कि मुजफ्फरपुर के दीघरा गांव में किराना व्यवसायी शंभुनाथ पांडे के घर पांच डकैतों ने घर में घुसकर सामान लूट लिया और किशोरी को भी अगवा कर लिया. इस घटना को 48 घंटे हो चुके हैं लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिला है.

मुजफ्फरपुर डकैती और अपहरण मामले में सुराग खोजने FSL टीम घर पहुंची, एक हुआ अरेस्ट

वहीं मुजफ्फरपुर के दिघरा गांव में हुई डकैती व नाबालिग छात्रा के अपहरण पर पूर्व मंत्री डॉ. महाचंद्र प्रसाद सिंह ने भी सरकार का ध्यान आकर्षित कराया है. मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में उन्होंने कहा है कि 3 सितंबर को मुजफ्फरपुर के दिघरा रामपुर शाह गांव में बंदूकधारियों ने घर में घुसकर डकैती की और नाबालिग का अपहरण कर लिया. इस घटना के बाद से ही जिले के लोग आक्रोशित और आंदोलित हैं. छात्रा के नहीं मिलने के कारण लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. इस मामले में छात्रा की बरामदगी के लिए पूर्व मंत्री ने डीजीपी से भी बातचीत की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें