मुजफ्फरपुर में खून का काला बाजार, ब्लड डोनेशन के नाम पर गोरखधंधा, 6 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 23/08/2020 11:00 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के मालीघाट में ब्लड डोनेशन के नाम पर खून के अवैध कारोबार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है.
मुजफ्फरपुर में खून का काला बाजार

मुजफ्फरपुर. जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के मालीघाट चुनाभट्टी मोहल्ले में हो रहे खून के गोरखधंधे का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है. आरोप है कि एक हजार रुपये में डोनर से खून लेकर बाजार में महंगी कीमत में बेच दिया जाता. पुलिस ने मौके से आधा दर्जन से ज्यादा यूनिट बल्ड जब्त किया गया है. हालांकि, मास्टरमाइंड और उसके दो सहयोगी फरार हो गए जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

स्थानीय लोगों के अनुसार, चुनाभट्टी स्थित राजेश कुमार झा के घर पिछले 1 हफ्ते से यह खेल चल रहा था. इसका मास्टर माइंड उनका किराएदार है जो ब्लड डोनेशन के नाम पर खून की काला बाजारी करता है. पिछले कुछ दिनों से वहां लगातार भीड़ रहती थी. जिससे स्थानीय लोगों को शक हुआ. रविवार लोगों ने घर पर हल्ला बोला दिया और पुलिस को सूचना दे दी.

70 करोड़ पहुंची डुप्लीकेट NCERT किताबों की वेल्यू, BJP नेता की तलाश में छापे

मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे की तलाशी ली जहां से आधा दर्जन ब्लड यूनिट मिला. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के दौरान आरोपियों ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया. पुलिस का शक और गहरा गया. जिसके बाद पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने चली गई. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

मुजफ्फरपुर: चुनाव आयोग ने 68 दागी अफसर और कर्मचारियों की लिस्ट की जारी

मामले का मास्टरमाइंड पूर्व ब्रह्मपुरा के इमलीचट्टी निवासी नवीन कुमार बताया जा रहा है जिसने एक सप्ताह पहले ही किराये पर कमरा लिया था. रामबाग का सूरज नामक लड़का केयरटेकर था. दोनों फरार है जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें