अधिकारी की पत्नी के खून से सने कपड़े और पेचकस की होगी जांच

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 06:09 PM IST
  • प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र नाथ की हत्या के मामले में आरोपी न्यायिक अधिकारी की पत्नी के खून से सने कपड़े और मौका ए वारदात पर बरामद किए थे. सामानों को न्यायालय में पेश कर एफएसएल जांच हेतु प्रयोगशाला में भेजे जाने की अनुमति ली जाएगी.
प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र नाथ की हत्या होगी जांच

मुजफ्फरपुर : गत दो अक्टूबर को सदर थाना क्षेत्र के अमर सिनेमा चौक के निकट कन्हौली नाका के समीप रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र नाथ की हत्या के मामले में आरोपी न्यायिक अधिकारी की पत्नी के खून से सने कपड़े और मौका ए वारदात पर बरामद किए गए पेचकस की एफएसएल जांच कराने का निर्णय लिया है. प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र नाथ यादव हत्याकांड में मौका ए वारदात से मिले सामानों को न्यायालय में पेश कर एफएसएल जांच हेतु प्रयोगशाला में भेजे जाने की अनुमति ली जाएगी.

दुर्गा पूजा के लिए बिहार सरकार ने जारी की गाइडलाइन, मेले और लाउड स्पीकर पर बैन

बताते चलें कि गत दो अक्टूबर को शहर के नामचीन प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र नाथ यादव की अमर सिनेमा चौक के नजदीक हत्या कर दी गई थी. जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल से खून से सना अंगोछा और एक पेचकस बरामद किया था. पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरपुर में इस मामले की जांच डीएसपी सदर राम नरेश पासवान को सौंप रखी है.

इस मामले में पिछले शनिवार को एफएसएल टीम ने पुलिस अधीक्षक व अन्य पुलिस के आला अधिकारियों के समक्ष घटनास्थल की जांच की थी. इसके अलावा पटना की फॉरेंसिक टीम ने रविवार को मौका ए वारदात पर जांच कर फिंगर प्रिंट जुटाए थे. अब मामले के विवेचक डीएसपी सदर राम नरेश पासवान ने मौका वारदात पर मिले खून से सना अंगोछा, आरोपी न्यायिक अधिकारी की पत्नी के खून से सने कपड़े और पेचकस को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर प्रयोगशाला में एफएसएल जांच कराए जाने का निर्णय लिया है.

इस संबंध में विवेचक डीएसपी सदर रामनरेश यादव ने बताया कि एफएसएल जांच रिपोर्ट से हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में काफी हद तक मदद मिलेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें