मुजफ्फरपुर बॉयलर ब्लास्टः नूडल्स फैक्ट्री के मालिक अपनी पत्नी के साथ भागा विदेश, सात पर केस दर्ज

Sumit Rajak, Last updated: Sat, 15th Jan 2022, 1:11 PM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर में बेला की नूडल्स फैक्ट्री के मालिक विकास मोदी और उसकी पत्नी श्वेता मोदी के गिरफ्तारी के डर से विदेश भागने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस उसके वारंट लेकर घूम रही है,लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चल रहा है. वही अन्य आरोपितों में फैक्ट्री के मैनेजर उदयशंकर,सुपरवाइजर राहुल कुमार और दिग्विजय भी फरार है.
फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में बेला की नूडल्स फैक्ट्री के मालिक विकास मोदी और उसकी पत्नी श्वेता मोदी के गिरफ्तारी के डर से विदेश भागने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस उसके वारंट लेकर घूम रही है,लेकिन उसका  कोई  अता-पता नहीं चल रहा है.  वही अन्य आरोपितों में फैक्ट्री के मैनेजर उदयशंकर,सुपरवाइजर राहुल कुमार और दिग्विजय भी फरार है. मैनेजर के घर पर ताला लगा है. बेला थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि विकास मोदी और उसकी पत्नी भी फरार है. सूचना कि दोनों विदेश भाग गए हैं.थानाध्यक्ष ने बताया कि  यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि दोनों किस देश में भागे है. इस संबंध में विदेश में उनके संबंधियों और मित्रों की पहचान की जा रही है.

बायलर फटने के मामले के आइओ व बेला थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने 10 जनवरी को न्यायिक दंडाधिकारी (प्रथम श्रेणी) आफताब आलम की कोर्ट में एक अर्जी दाखिल की थी. आरोपित फैक्ट्री मालिक विकास मोदी और अन्य के विरुद्ध वारंट जारी करने के लिए कोर्ट में अर्जी दी गई थी. कोर्ट ने सभी के विरुद्ध वारंट जारी करने का आदेश दिया था. हादसे के बाद मैनेजर की जो गतिविधि से पुलिस उसे मास्टरमाइंड मान रही है. बेला थानाध्यक्ष ने कहा कि वह हादसे के दिन जिस मोबाइल नंबर से बात हुआ था. उसका सीडीआर 26 दिसंबर के बाद का रिकार्ड नहीं है. अन्य मोबाइल फोन का भी पता नहीं चल रहा है. पहले कोलकाता में शरण लेने की बात सामने आई थी. लेकिन अब उसका कोई पता नही है. थानाध्यक्ष ने कहा कि मैनेजर ही सभी को आरोपितों को गाइड कर रहा है.

Bihar Corona Virus:पटना में पिछले 24 घंटे में 2116 नए केस, राज्य में 34084 सक्रिय मामले

मैनेजर उदयशंकर ने जिला जज के कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल कर रखी है. शनिवार को सुनवाई होगी. वही इससे पहले फैक्ट्री मालिक विकास मोदी और उसकी पत्नी की तरफ से जिला जज के कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की गई थी. बता दें कि 11 जनवरी को इस अर्जी पर सुनवाई हुई थी. कोर्ट ने पुलिस से केस डायरी मांगी है.  वही इसके लिए सुनवाई की अगली तारिख 18 फरवरी तय की है.

26 दिसंबर की सुबह बेला फेज-दो स्थित नूडल्स फैक्ट्री का बायलर फट गया. इस हादसे में नूडल्स फैक्ट्री के पांच और बगल के चुड़ा फैक्ट्री के दो कर्मियों की मौत हो गई थी. साथ ही एक दर्जन कर्मी घायल हुए थे. बियाडा के क्षेत्रीय प्रभारी प्रशांत कुमार श्रीवास्तव ने बेला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इसमें फैक्ट्री मालिक, मैनेजर और दो सुपरवाइजर को नामजद और अन्य अज्ञात कर्मियों को आरोपित बनाया था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें