ट्रैक्टर में शराब का तहखाना देख चौंक जाएंगे आप, 24 कार्टून जब्त, 2 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Sep 2020, 4:03 PM IST
  • बिहार शराब बंदी के बाद से राज्य में शराब की तस्करी की जा रही है. इसके लिए मुजफ्फरपुर में शराब तस्करों ने ट्रैक्टर में ही तहखाना बनाकर शराब की तस्करी करनी शुरू कर दी.
मुजफ्फरपुर: ट्रैक्टर में शराब का तहखाना देख आप भी चौंक जाएंगे, पूरा जखीरा जब्त, 2 अरेस्ट

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में शराब तस्करों ने शराब को अवैध रूप से लाने-ले जाने के लिए ट्रैक्टर में तहखाना बना लिया. बिहार में शराब बंदी के बाद से शराब के तस्कर ज्यादा सक्रिय हो गए हैं. मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के खबरा से पुलिस ने ऐसे ही तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. इसमें एक ट्रैक्टर में बना तहखाना मिला जिसमें 24 कार्टून शराब छुपा रखी थी. 

छापेमारी के लिए पहुंची पुलिस ने शराब जब्त कर ली और ट्रैक्टर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. उसके साथ एक और शख्स की गिरफ्तारी हुई. ड्राइवर छपरा के मसरक का प्रदीप मांझी और साथ में शराब बेचने वाला खबरा के गौतम कुमार था. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. साथ ही छुपी सारी शराब के कार्टून जब्त कर लिए. 

भांजे ने किया रिश्तों को शर्मसार! मामी से संबंध बना वीडियो वायरल करने की दी धमकी

सदर थानाध्यक्ष संजीव कुमार निराला ने इस बारे में बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर खबरा मे गुरुवार अहले सुबह छापेमारी की गई. एक ट्रैक्टर के डाला के नीचे बने तहखाने में 24 कार्टून शराब छुपा कर ले  जाई जा रही थी जिसे ट्रैक्टर समेत जब्त कर लिया. दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. 

मुजफ्फरपुरःरात के अंधेरे में मोबाइल शॉप से 3 लाख की चोरी, कैश और मोबाइल सेट गायब

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और आगे की करवाई की जा रही है. छानबीन में पता लगा दोनों इसी तरीके से काफी दिनों से शराब सप्लाई का धंधा करते आ रहे हैं. दोनों का पूर्व का रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है. एफआईआर दर्ज कर दोनों को जेल भेजा जा रहा है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें