मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में बंद हुये भाव के साथ खुले सोने व चांदी

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 01:04 PM IST
  • मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में 14 अक्टूबर को सोना और चांदी के स्थिर से लोगों के चहरे खिल गये हैं. 14 अक्टूबर को सोने की कीमत जस की तस बनी हुई है. वहीं चांदी में भी न ही कोई गिरावट दर्ज की गई न ही किसी प्रकार का उछाल आया है. इसी प्रकार मुजफ्फरपुर में सब्जी के दाम भी ऊपर नीचे हो रहे हैं. 
मुजफ्फरपुर में सोना और चांदी के भाव में 30 सितंबर

मुजफ्फरपुर में सोना और चांदी के भाव में 14 अक्टूबर को स्थिरता दर्ज की गई. सोना-चांदी की डिमांड न होने से मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना के भाव स्थिर बने हुए हैं. 14 अक्टूबर को सोने की कीमत पिछले दिन की रही. जबकि चांदी के रेट भी जस के तस बने रहे. 

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में आज सोना के भाव स्थिरता के साथ खुले. 24 कैरेट गोल्ड का भाव 10 प्रति ग्राम स्थिर होकर 52540 रुपये पर खुला. जबकि चांदी में प्रति किलो की कोई बढ़त व कमी दर्ज की नही की गई.  24 कैरेट गोल्ड का रेट 52540 रुपये तोला पर खुला. चांदी 66740 रुपये प्रति किलोग्राम के दाम पर खुला है. शाम में सोना और चांदी किस रेट पर बंद होते हैं, इस पर निवेशकों की भी नजर बनी हुई है.  इसी तरह से 22 कैरेट गोल्ड के रेट स्थिर होने से ग्राहकों के चेहरे खिल गए हैं. 

22 कैरेट गोल्ड का दाम प्रति दस ग्राम 48162 रुपये हो गई है. वहीं कीमतों से सर्राफा बाज़ार में हलचल मची हुई है.

इसके अलावा मुजफ्फरपुर में सब्जी की कीमतों में भी स्थिरता देखने को मिली. 13 अक्टूबर के भाव के अनुसार ही 14 अक्टूबर को सब्जी के दाम स्थिर रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें