मुजफ्फरपुर: यात्रियों से भरी बस पलटी, दो यात्री की हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 11:01 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के सदर थाना के भिखनपुरा में यात्रियों से भरी बस पलटी गई. जिसमें दो यात्री घायल हो गए हैं.
मुजफ्फरपुर: यात्रियों से भरी बस पलटी, दो यात्री की हालत गंभीर.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के सदर थाना के भिखनपुरा पेट्रोल पंप के पास बुधवार की रात में यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मौके पर मौजूद आसपास के लोगों ने यात्रियों को बचाया. बताया जा रहा है कि बस पलटने के बाद आसपास चीख पुकार मच गई. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. 

सदर थाना के दारोगा हरे राम पासवान दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिसकर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से बस के अंदर दबे दो युवकों को बाहर निकाला. दोनों युवक पूरी तरह से लहूलुहान हो गए थे. 

आदर्श आचार संहिता मामले में राजद के 4 विधायक 7 नेताओं का कोर्ट में सरेंडर, जमानत

इसके बाद पुलिस ने दोनों को एसकेएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया. दारोगा हरेराम पासवान ने बताया कि डॉक्टर ने दोनों की स्थिति काफी गंभीर बताया है. उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि पहचान के लिए कोई संबंधित कागजात नहीं मिले हैं. 

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस भगवानपुर से रामदयालु नगर की ओर जा रही थी.  बस पूरी तरह यात्रियों से भरी थी. इसी बीच अचनाक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में दो युवकों की स्थिति गंभीर है. 

तेजस्वी ने कराया RJD विधायकों का सर्वे, दो दर्जन MLA के टिकट पर लालू लेंगे फैसला

वहीं, इस मामले में थानेदार संजीव कुमार सिंह निराला ने बताया कि दोनों घायलों को एसकेएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद से बस स्टॉफ फरार है. बस को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें