मुजफ्फरपुर: कारोबारी के घर डकैती के बाद बेटी अगवा, सड़क जाम, पुलिस पर पथराव

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Sep 2020, 9:29 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के दिघरा में व्यवसाई के घर डाका डालने वाले बदमाश उनकी बेटी को अगवा कर ले गए. इसके विरोध में ग्रामीण सड़क पर आगए. उन्हें हटाने पहुंची पुलिस पर भी पथराव किया गया और पुलिस को खदेड़ दिया गया. 
पीड़ित शम्भु पांडेय. शम्भु के घर डकैती के बाद बदमाशों ने उनकी बेटी को अगवा कर लिया. 

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में सदर थाना क्षेत्र के दिघरा में बदमाशों ने देर रात एक व्यवसाई के घर डाका डाला. डाका डालने पहुंचे बदमाश व्यवसाई की बेटी को भी अगवा करके ले गए. इसी की जानकारी मिलते ही विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. मौके पर ग्रामिणों को शांत करवाने और जाम खुलवाने के लिए पुलिस पहुंची. गुस्साए ग्रामिणों ने पुलिस पर पथराव करके उन्हें खदेड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक देर रात हथियारबंद डकैत किराना व्यवसायी के घर डाका डालने पहुंचे. उन्होंने हथियार के दम पर दरवाजा खुलवाया और घर में तोड़फोड़, लूटपाट और मारपीट की. डकैती में लाखों की संपत्ति लूटी गई. जाते समय डकैत किराना व्यवसायी की 15 वर्षीय बेटी को अगवा कर अपने साथ ले गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई.

मुजफ्फरपुर: बदमाशों ने दुकानदार की आंख में मिर्ची पाउडर झोंक लूटे 60 हजार

सदर पुलिस ने मामले को सन्देहस्यपद व प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया. इसी पर ग्रामीण भड़क गए. गुस्साए ग्रामिणों ने पुलिस पर हमला किया और रोड़ेबाजी करके पुलिस को वहां से खदेड़ दिया. पुलिस पीछे हट गई और ग्रामिण सड़क पर प्रदर्शन करने लगे. शुक्रवार सुबह से व्यवसाई और ग्रामीण एनएच 28 के दिघरा चौक को बांस बल्ला लगाकर जाम करके प्रदर्शन पर बैठ गए. प्रदर्शन के दौरान आगजनी भी हुई. 

पहले गांव वालों ने प्रेमी जोड़े को पकड़ा फिर जमकर की धुनाई और जबरन करवाई शादी

एनएच पर दोतरफा जाम लगा हुआ है और यातायात ठप है. बड़े-छोटे वाहन फंसे हुए हैं. बताया जा रहा है कि आक्रोशित लोगों ने राहगीरों से भी दुर्व्यवहार किया. फिलहाल मौके पर वरीय पुलिस अधिकारी के बुलाने पर सभी अड़े है. इस मामले को लेकर अबतक पीड़ित परिवार ने लिखित आवेदन नहीं दिया है. मौके पर विधायक बेबी कुमारी भी पहुंची और पीड़ित परिवार से मुलाकात की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें