मुजफ्फरपुर में अब दीपिका, श्रद्धा, सारा समेत 8 पर कोर्ट केस, 29 सितंबर को सुनवाई

Smart News Team, Last updated: 23/09/2020 06:48 PM IST
दीपिका पादुकोण ,श्रद्धा कपूर सहित कई बॉलीवुड के सितारों का नाम ड्रग्स कनेक्शन में आने के बाद मुजफ्फरपुर में एक अधिवक्ता ने एसीजेएम कोर्ट में इनके खिलाफ केस दर्ज कराया है. जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई के लिए 29 सितंबर की तारीख तय की है.
मुजफ्फरपुर में श्रद्धा और दीपिका सहित आठ फिल्मी सितारों के खिलाफ परिवाद दर्ज कराया गया है.

मुजफ्फरपुर. बुधवार को अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने ड्रग्स लेने और उसका व्यवसाय करने के आरोप में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर ,सारा अली खान सहित आठ फिल्मी कलाकारों और निर्माताओं पर एसीजेएम कोर्ट में कोर्ट केस किया है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सोसाइड मामले की जांच में रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन के बाद एनसीबी के द्वारा अन्य कलाकारों की ड्रग हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है. इसमें दीपिका के अलावा अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, दीया मिर्जा, जया शाह, श्रुति मोदी, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम सामने आया है.

बॉलीवुड पर NCB का शिकंजा, ड्रग्स केस में दीपिका, श्रद्धा और सारा अली खान को समन

इसके बाद अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने इनके खिलाफ एसीजेएम कोर्ट में इनके खिलाफ परिवाद में इन्हें नामजद किया है. इस मामले में कोर्ट ने सुनवाई के लिए 29 सितंबर की तारीख तय की है.

अनुराग कश्यप बॉलीवुड एक्ट्रेस से रेप केस में जा सकते हैं जेल, मुंबई में FIR दर्ज

अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने आरोप लगाया कि टीवी चैनलों से जानकारी मिली है कि यह सभी आरोपी ड्रग का सेवन और व्यवसाय करते हैं. इसके अलावा उन्होंने विदेश से मंगवा कर एक पार्टी में ड्रग्स लिया भी था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें