HDFC बैंक लूट मामले में SIT को मिली सफलता, मां–बेटे के पास मिला बक्सा भर पैसा

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Jun 2021, 2:13 PM IST
एचडीएफसी बैंक लूट मामले में एसआईटी ने मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर में छापेमारी की कार्रवाई करके कई लाख रुपए बरामद किए हैं. इसके अलावा एसआईटी ने मां बेटे और कई लोगों को लूट के पैसे के साथ गिरफ्तार किया है
एचडीएफसी बैंक लूट मामले में एसआईटी कई और लोगों को पकड़ने में जुटी है. ( प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर : एचडीएफसी बैंक लूट मामले में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ( एसआईटी ) ने मुजफ्फरपुर से मां और बेटे को बक्से से भरे पैसे के साथ गिरफ्तार किया है. एसआईटी ने इनके अलावा भी कई लोगों को गिरफ्तार किया है. एसआईटी अभी बैंक लूट गैंग के दूसरे सदस्यों को भी पकड़ने में जुटी है. साथ ही ऐसा एसआईटी यह प्रयास कर रही है, कि बैंक लूट के अधिकतर पैसों को वापस पा सके.

बीते दिनों एचडीएफसी बैंक में एक करोड़ 19 लाख 60 हजार रुपए की लूट की गई थी. इस मामले में पिछले कई दिनों से एसआईटी जांच पड़ताल कर रही थी. इसी जांच पड़ताल के दौरान पटना एसटीएफ और समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर और वैशाली की पुलिस ने साथ मिलकर संयुक्त कार्यवाही किया है. एसआईटी को मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर में बैंक के लुटे हुए पैसों में से कई लाख रुपए मिले हैं.

लखनऊ में मिली 3 साल से लापता युवती, परिजनों पर झूठी रिपोर्ट लिखाने का आरोप

एसआईटी को मुजफ्फरपुर में रहने वाले मां और बेटे के पास से कई लाख रुपए मिले हैं. एसआईटी ने दोनों को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई. मां और बेटे के अलावा एसआईटी ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है. एसआईटी की टीम इस एचडीएफसी बैंक लूट के अपराधियों को पकड़ने के लिए एक ही जगह पर करीब 5 घंटे में दो बार छापेमारी कर दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें