मुजफ्फरपुर सिटी एसपी राजेश कुमार के बेटे राजवीर शेखर की सड़क हादसे में मौत

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 11th Nov 2021, 10:51 AM IST
  • मुजफ्फरपुर सिटी एसपी राजेश कुमार के बेटे राजवीर शेखर की एनएच 22 पर दौलतपुर-देवरिया में सड़क हादसे में मौत हो गई. मृतक राजवीर शेखर अपने दोस्त के साथ छठ पूजा में शामिल होने पटना से मुजफ्फरपुर जा रहा था.
एनएच 22 पर हादसे में मुजफ्फरपुर सिटी एसपी राजेश कुमार के बेटे राजवीर शेखर की मौत हो गई.

मुजफ्फरपुर. सिटी एसपी राजेश कुमार के बेटे राजवीर शेखर की सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह हादसा हाजीपुर में हुआ. इस हादसे में राजवीर की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त होकर पानी भरे गढ़े में जा गिरी. कार में राजवीर के अलावा उसका एक दोस्त भी सवार था, जो इस हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, सिटी एसपी राजेश कुमार के बेटे राजवीर शेखर अपने दोस्त के साथ कार पर छठ पूजा में शामिल होने पटना से मुजफ्फरपुर जा रहे थे.

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर दौलतपुर-देवरिया में हादसा हुआ. इस हादसे में मुजफ्फरपुर सिटी एसपी राजेश कुमार के बेटे राजवीर शेखर की मौत हो गई. हादसे में राजवीर शेखर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दोस्त अंगद को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल दोस्त अंगद के मुताबिक, पटना-मुजफ्फरपुर फोर लेन पर जब वे दोनों कार से जा रहे थे, तभी कोई दूसरी गाड़ी सामने आ गई. बचने की कोशिश के दौरान कार पानी भरे गढ़े में जा गिरी. साथ ही उन्होंने बताया कि कार को राजवीर शेखर ही चला रहे थे.

मुजफ्फरपुर: कबाड़खाना में शराब बनाने का धंधा,10 हजार खाली बोतल बरामद, कई धंधेबाज गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे के वक्त कार की रफ्तार बहुत ज्यादा थी. इस वजह से कार हादसे के बाद सड़क से तकरीबन 20 मीटर दूर पानी में जा गिरी. मृतक मूल रूप से बिहार के सहरसा का रहने वाला है. हादसे की जानकारी मिलने के बाद परिवार के कई लोग सदर अस्पताल पहुंचे. जबकि वहीं मृतक के घायल दोस्त का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें