जिंदगी साथ बिताने कॉलेज से भागी थी दो लड़कियां, अब कोर्ट मैरिज की जिद पर अड़ीं

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 10:55 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के कॉलेज से गायब हुईं दोनों लड़कियों को पुलिस ने बिहार के दरभंगा जिले से बरामद कर लिया है. दोनों अपनी मर्जी से घर से भागी थी और एक दूसरे के साथ शादी करना चाहती हैं. दोनों की मांग सुनकर घरवाले और पुलिस-प्रशासन भी हैरान है.
जिंदगी साथ बिताने कॉलेज से भागी थी दो लड़कियां, शादी की जिद पर अड़ीं, कोर्ट में फैसला

मुजफ्फपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर के एक कॉलेज से गायब हुईं दोनों छात्राएं पुलिस ने दरभंगा से ढूंढ निकाली हैं. हालांकि, उन्हें कोई नहीं बल्कि वे दोनों खुद वहां एक साथ जिंदगी बिताने को पहुंची थी. अब पुलिस और परिवार के सामने साफ कर चुकी हैं कि एक दूसरे कोर्ट मैरिज करेंगी. फिलहाल दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां के आदेश पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि गोबरसही से बेला स्थित कॉलेज जाते समय दोनों छात्रा लापता हो गई थी जो दरभंगा से बरामद की गई हैं. सोमवार को पुलिस दोनों को थाने ले आई जहां दोनों के परिजन भी पहुंचे. इस दौरान पूछताछ में दोनों लड़कियों ने तमाम उम्र साथ रहने की बात कही और कोर्ट मैरिज करने पर अड़ गईं. दोनों की इस मांग से परिवार क्या पुलिस भी दंग रह गई.

लड़कियों के साथ लड़के भी कहां है सेफ, 15 साल के युवक के साथ मालिक ने की गंदी बात

दोनों लड़कियों का कहना है कि चार साल से दोनों एक दूसरे को प्यार करती हैं और अब साथ रहना चाहती हैं. वे किसी दूसरे से शादी नहीं करेंगे. इस संबंध में प्रभारी थानेदार आरके राकेश ने बताया कि मंगलवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्यवाही की जाएगी.

महंगा पड़ा लड़की को कैब बुक कराना, अब ड्राइवर फोन पर देता है रेप की धमकी

मालूम हो कि दोनों छात्राएं पांच अक्टूबर को गोबरसही से बेला स्थित कॉलेज जाने के लिए निकली लेकिन वापस घर नहीं पहुंची. एक छात्रा की मां ने सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. परिजनों ने शिकायत में बताया था कि वह अपनी सहेली के साथ ऑटो रिक्शा से निकली थी लेकिन, देर शाम तक वह घर नहीं लौटी. इसके बाद से पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें