मुजफ्फरपुर: बहू भोज में पहुंची पार्षद ने शर्मिंदगी के चलते करवाई गली की सफाई

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 12:10 PM IST
  • बुधवार को आयोजित बहू भोज में वार्ड पार्षद संजू देवी आमंत्रित थीं. जब वह तैयार होकर भोज में शामिल होने के लिए पहुंचीं तो गली मे गंदगी देख उन्हे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई. वह बहु भोज से बावस लौट आईं और सफाईकर्मियों को बुलाकर अपने सामने ही गली में जमा कचरे को उठवाया और उसके बाद ही बहू भोज में शामिल हुईं
मुजफ्फरपुर: बहू भोज में पहुंची पार्षद ने शर्मिंदगी के चलते करवाई गली की सफाई (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: वार्ड 18 के गोला बांध रोड स्थित राजेंद्र कॉलोनी में बुधवार को आयोजित बहू भोज में वार्ड पार्षद संजू देवी आमंत्रित थीं. जब वह तैयार होकर भोज में शामिल होने के लिए पहुंचीं तो गली मे गंदगी देख उन्हे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई. वह बहु भोज से बावस लौट आईं और सफाईकर्मियों को बुलाकर अपने सामने ही गली में जमा कचरे को उठवाया और उसके बाद ही बहू भोज में शामिल हुईं.

इस मामले पर पार्षद संजू देवी ने कहा कि पिछले कई माह से उनके वार्ड को टै्रक्टर की सुविधा नहीं मिल रही है. इससे वार्ड में जमा कचरे का नियमित उठाव नहीं हो रहा है और उन्हें लोगों की पीड़ा झेलनी पड़ रही है. शिकायत के बाद भी समस्या की अनदेखी की जा रही है. पार्षद होकर भी कुछ नहीं करा पा रहीं. उनकी समस्या से महापौर सुरेश कुमार व अपर नगर आयुक्त विशाल आनंद को अवगत कराया गया है. दोनों ने ही उनकी समस्या दूर कराने का आश्वासन दिया.
बिहार: KVS Contractual Teacher Vacancy 2021: TGT, PRT पद लिए इंटरव्यू आज से

आनंदपुरी पूर्वी भाग कई समस्याओं से जूझ रहा है. जलनिकासी की सुविधा नहीं होने से मुहल्ला बारिश में पानी भर जाता है. पेयजल की आपूर्ति की सुविधा नहीं है. साफ-सफाई, स्ट्रीट लाइट नहीं हैैं. उन्होंने कहा कि कई बार शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहा. उनकी समस्या से महापौर को अवगत कराया गया.

बिहार में 1 मार्च से खुलने जा रहे प्राइमरी स्कूल, नीतीश सरकार की गाइडलाइन जारी

इन सभी समस्याओं पर महापौर ने कहा कि जलापूर्ति योजना पर काम चल रहा है. जल्द ही पेयजल सुविधा बहाल होगी. बरसात पूर्व नालियों की उड़ाही का काम शुरू होगा. उनके मुहल्ले की साफ-सफाई होगी। उनकी अन्य समस्याओं से अधिकारियों को अवगत कराएंगे. वहीं अंडी गोला निवासी अल्का वर्मा ने कहा कि उनकी गली में कई माह से कूड़ा पड़ा है उसकी सफाई नहीं हो रही है. उनकी समस्या अपर नगर आयुक्त को बताई गई तो उन्होंने शीघ्र सफाई कराने को कहा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें