मुजफ्फरपुर: रिश्तेदार दंपति ने पेचकस से गोदकर प्रॉपर्टी डीलर को मारा डाला

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 12:40 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना के रामबाग में पुरानी रंजिश के चलते एक 57 साल के प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई. यह हत्या उनके ही रिश्तेदार ने की.
मुजफ्फरपुर: रिश्तेदार दंपति ने पेचकस से गोदकर कर दी प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

मुजफ्फरपुर. जिले के मिठनपुरा थाना के रामबाग में पुरानी रंजिश एक 57 साल के प्रॉपर्टी डीलर के कत्ल की वजह बन गई. हत्या की इस वारदात को अंजाम किसी गुंडे या बदमाश ने नहीं बल्कि एक दंपति ने दिया. कार से आए दंपति ने रविवार करीब आठ बजे प्रॉपर्टी डीलर नागेंद्र नाथ यादव पर पेचकस से हमला किया और भाग गए. आनन-फानन में नागेंद्र नाथ को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. कातिल और पीड़ित एक दूसरे के रिश्तेदार हैं. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

जिसके बाद नागेंद्र की मौत की खबर मिलते ही मोहल्ला के दो दर्जन से अधिक लोग आक्रोशित हो गए. गोलबंद होकर रात करीब साढे नौ बजे रामबाग चौड़ी मोहल्ला स्थित आरोपित के घर पहुंचे. जहां जमकर तोड़फोड़ की. आरोपी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. उनकी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया. घर के कुर्सी टेबल व खिड़की-दरवाजे में लगे शीशे को क्षतिग्रस्त कर दिया. जिसके बाद आरोपित अपनी पत्नी के साथ घर में दुबक गए. 

एक्टर अक्षत उत्कर्ष मौत केस: पिता और चाचा ने की मुजफ्फरपुर SSP से मुलाकात

इसकी सूचना मिलते ही मिठनपुरा और नगर थाने की पुलिस अतिरिक्त पुलिस बल के साथ आरोपी के घर पहुंची. जहां से दोनों को सख्ती के साथ हिरासत में लिया. फिलहाल दोनों को सुरक्षार्थ नगर थाने में वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर रखा गया है.  बता दें कि मृतक और आरोपी रिश्तेदार ही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें