मुजफ्फरपुर कोर्ट से सलमान, करण जौहर समेत इन फिल्मी हस्तियों को राहत, जानें मामला

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Jun 2021, 9:39 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में सलमान खान समेत करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर,संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, भूषण कुमार व दिनेश विजयन पर दर्ज पुनरीक्षण वाद को गुरुवार को एडीजे प्रथम राकेश मालवीय ने खारिज कर दिया. 
मुजफ्फरपुर कोर्ट से सलमान, करण जौहर समेत इन फिल्मी हस्तियों को राहत

मुजफ्फरपुर. बॉलीवुड के उभरते हुए सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को एक साल हो गया लेकिन इस केस की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है. बता दें कि अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आठ फिल्मी हस्तियों पर केस दर्ज किया गया था. जिसे गुरुवार को एडीजे प्रथम राकेश मालवीय ने खारिज कर दिया है. बता दें कि इससे पहले सीजेएम कोर्ट ने भी आठों फिल्म हस्तियों पर दर्ज परिवाद को खारिज कर दिया था.

मालूम हो कि एक साल पहले सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पहले तो सुशांत की मौत को डिप्रेशन की वजह बताया जा रहा था लेकिन बाद में बॉलिवुड में नेपोटीसम की बहस शुरू हो गई जिसने केस को एक नया मोड़ दिया. जिसके चलते अधिवक्ता सुधीर ओझा ने सलमान खान समेत करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, भूषण कुमार व दिनेश विजयन को सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपी बताते हुए जिला व सत्र न्यायालय में परिवाद दाखिल किया.

साउथ सुपरस्टार ने पास की बिहार STET परीक्षा! तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को घेर

इससे पहले आठ जुलाई को भी सीजेएम ने मामले को क्षेत्राधिकार से बाहर का बताते हुए केस को खारिज कर दिया गया था. जिसके बाद अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने आदेश के खिलाफ जिला व सत्र न्यायालय में पुनरीक्षण वाद दाखिल किया था. आठों फिल्मी हस्तियों पर दर्ज पुनरीक्षण वाद को भी गुरुवार को कोर्ट ने खारिज कर दिया जिसके बाद इन फिल्मी हस्तियों को राहत मिली है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें