CPI ML के नगर कार्यालय में तोड़फोड़, जिला सचिव और कार्यकर्ताओं से मारपीट

Smart News Team, Last updated: 11/08/2020 03:15 PM IST
  • मुजफ्फरपुर स्थित सीपीआई-एमएल के नगर कार्यालय में तोड़फोड़ की गई. बदमाशों ने कार्यालय में तोड़फोड़ की जिसके बाद पार्टी जिला सचिव और कार्यकर्ताओं से मारपीट की. पार्टी कार्रवाई की मांग कर रही है.
भाकपा माले के नगर कार्यालय में तोड़फोड़, अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं से मारपीट

मुजफ्फरपुर में सीपीआई-एमएल के कार्यालय में तोड़फोड़ की गई. सोमवार शाम कुछ बदमाशों ने कार्यालय में तोड़फोड़ की और जिला सचिव समेत कार्यकर्ताओं को पीटा. इसी के बाद कार्यकर्ताओं ने बदमाशों पर कार्रवाई की मांग उठाई. मिठनपुरा थाना क्षेत्र के मालीघाट स्थित भाकपा माले के नगर कार्यालय में सोमवार शाम बदमाशों ने तोड़फोड़ की. 

इस दौरान कार्यालय में मौजूद पार्टी के नगर सचिव के साथ मारपीट भी की गई. घटना के बाद नगर सचिव ने मिठनपुरा थाने पहुंचकर आवेदन सौंपा और हमलावरों पर कार्रवाई करने की अपील की. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका. हालांकि, स्थानीय लोगों जमीन विवाद को लेकर घटना की बात कही. 

मुजफ्फरपुर पुलिस सीओ से पैसा वसूलने पहुंची भीड़, किया घर का घेराव

पुलिस नगर सचिव ने कार्रवाई करने की मांग करते हुए शिकायत दर्ज करवाई है. मिठनपुरा थाना में शिकायत पर पुलिस को भूमि विवाद व अन्य कारणों से हमला व तोड़फोड़ की आशंका है. बताया गया कि घटना के वक्त जिला सचिव सूरज सिंह कार्यकर्ताओं के साथ कार्यालय में थे. इस दौरान बाइक व पैदल करीब दो दर्जन लोग पहुंचे.

मुजफ्फरपुर: गांवों में होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों की निगरानी करेगा प्रशासन

पुलिस को की शिकायत में कहा है कि बदमाशों ने कार्यालय पहुंचकर वहां तोड़फोड़ की. उनपर जानलेवा हमला किया गया. हमला करने वालों के पास डंडा लाठी था. पुलिस को सूचना देने पर सारे हमलावर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि हमला करने वालों में छह लोग परिचित थे. तोड़फोड़ व जानलेवा हमला करने के मामले में आधा दर्जन नामजद व अज्ञात पर शिकायत दर्ज हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें