कोरोना का तांडव! मुजफ्फरपुर में श्मशान घाटों पर भी शवदाह के लिए लंबी कतारें

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Apr 2021, 1:42 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में भी कोरोना ने अपना तांडव दिखाना शुरू कर दिया है. अस्पताल से लेकर श्मशान घाटों तक लाइनें लगी हैं. शवदाह करने के लिए भी लोगों को इंतजार करना पड़ रहा है.
मुजफ्फऱपुर श्मशान घाट मुक्ति धाम में शवों को जलाने के लिए लंबी लाइनें लग रहीं.(प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में भी कोरोना ने अपना भयंकर रूप दिखाना शुरू कर दिया है. कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या में भी तेजी देखने को मिली है. मुजफ्फरपुर के श्मशान घाट मुक्ति धाम के प्रभारी अशोक कुमार का इसपर कहना है कि पिछले 3 से 4 दिनों में 18 से 25 शव यहां अंतिम संस्कार के लिए लाए गए हैं. जिसमें से करीब 10-12 शव कोरोना संक्रमितों के थे.

मुक्ति धाम के प्रभारी का कहना है कि पिछले दिनों में इतने शव आए हैं जिसके कारण दाह संस्कार के लिए जगह कम पड़ गई है और लोगों को शवों को जलाने के लिए काफी इंतजार करना पड़ रहा है. पहले संस्कार के लिए 5 या 7 शव आते थे लेकिन अब 20 से 25 शव आ रहे हैं. 

पटना हाईकोर्ट का अनोखा फैसला, वंश बढ़ाने को कैदी को मिली 15 दिन की पैरोल

बिहार: कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, 1 दिन 12000 पॉजिटिव, 50 मौत, पटना में डरावना हाल

मुजफ्फरपुर में पिछले 48 घंटे में कोरोना के कारण 30 मौतें हुई हैं. बता दें कि 30 में से 12 मौतें उत्तर बिहार के बड़े अस्पताल श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल (SKMCH) में हुई हैं. वहीं निजी अस्पतालों में करीब 10 लोगों ने दम तोड़ा है. 8 लोगों की मौत घर में होम आइसोलेशन के दौरान हुई है.  

बॉयफ्रेंड संग फरार दो बहनें असम और दिल्ली में मिली, पति को था पत्नी और साली के अपहरण का शक 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें