सैलून संचालक की हत्या से दहला मुजफ्फरपुर, एनएच के सर्विस लेन में पड़ी मिली लाश

Smart News Team, Last updated: 27/08/2020 10:20 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के सैलून संचालत की बेरहमी से हत्या कर दी गई और शव को एनएच हाइवे की सर्विस लेन पर मिला. ग्राहक ने लड़ाई के बाद हत्या की धमकी दी थी.
मुजफ्फरपुर में सैलून संचालक की हत्या.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में एक सलून संचालक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस ने मृतक का शव एनएच हाइवे के सर्विस लेन से बरामद किया है. वारदात से एक दिन पहले ही सलून संचालक की एक ग्राहक से लड़ाई हुई थी जिसने हत्या करने की धमकी भी दी थी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

कांटी थाने के अध्यक्ष ने कहा कि स्थानीय लोगों ने शव को देखने के बाद पुलिस को सूचित किया था. मृतक के पास आधार कार्ड मिलने से उसकी पहचान हुई. अपर थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया मृतक के परिवार को सूचना देकर बुलाया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएस भेज दिया गया है. मृतक के शरीर पर किसी भी तरह का बाहरी जख्म नहीं था. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. 

मुजफ्फरपुर: बीआरबीयू गेस्ट टीचर्स का विवि में धरना, जमकर की नारेबाजी

अनिल ठाकुर का शव घर पहुंचते ही पूरे इलाके में कोहराम मच गया. बीते हफ्ते के गुरुवार को एक व्यक्ति के हेयर कटिंग के बाद पैसा मांगने पर गुस्साए व्यक्ति ने अनिल को मारने की धमकी दी थी.  

मुजफ्फरपुर: कटरा में विवाद को लेकर युवक ने बुजुर्ग को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

मंगलवार से अनिल घर ने लौटा था तो परिवार ने उसे कई फोन किए पर उसका मोबाइल ऑफ आ रहा था जिससे वह चिंतित थे. वहीं बुधवार को उसके शव मिलने की खबर के बाद से पत्नी और मां का बुरा हाल है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें