मुजफ्फरपुर में अपराधियों का आतंक, 11 साल का बच्चा किडनैप, 1 करोड़ मांगी फिरौती

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th Aug 2020, 9:59 PM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों का आतंक बढ़ता जा रहा है. रविवार को दिन-दहाड़े एक 11 साल के बच्चे का किडनैप कर लिया गया. आरोपियों ने बच्चे को छोड़ने की 1 करोड़ रुपये फिरौती मांगी है.
मुजफ्फरपुर में अपराधियों का आतंक

मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने 11 साल के बच्चे का रविवार दिन दहाड़े अपहरण कर लिया. बाइक सवार दो युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने बच्चे को बाइक पर बैठाया और मौके से फरार हो गए. कुछ देर बाद बदमाशों ने परिवार के लोगों से एक करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की है. आरोपियों ने धमकी दी है कि अगर फिरौती नहीं मिली तो वे बच्चे की जान को नुकसान पहुंचा सकते हैं. मामले को दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला साहेबगंज के जिराती टोला इलाके का है जहां विनोद राय के 11 साल के बेटे चाहत कुमार को घर के दरवाजे पर दो बहनों के साथ खेलते समय किडनैप कर लिया गया. रविवार शाम करीब चार बजे बदमाशों ने एक नंबर से कॉलकर परिजन से एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है.

बच्चे के परिजनों ने अपहरण की जानकारी लगते ही साहेबगंज पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद साहेबगंज थानेदार के साथ जिराती टोला पहुंचे और छानबीन शुरू की. चाहत की बरामदगी को लेकर पुलिस छापेमारी और अन्य कार्रवाई में जुट गई है. रात करीब नौ बजे तक परिजनों ने थाने में इस संबंध में कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें