पुलिस चौकसी की खुली पोल, छठ मनाने गए शिक्षक के घर से 11 ताले तोड़कर चोरी

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 12:28 PM IST
  • न्यू बैंकर्स कॉलोनी में रिटायर्ड शिक्षक के मकान के साथ उनके तीन किरायेदारों के फ़्लैट में बड़ी चोरी हो गई. छठ मनाने रिटायर्ड शिक्षक नवल किशोर मिश्र और उनके तीन किरायेदार अपने पैतृक निवास गए हुए थे. सूचना मिलने पर रिटायर्ड शिक्षक ने पांच लाख रुपए की अनुमानित समान कि चोरी का एफआईआर दर्ज़ कराया.
छठ पर्व मनाने गए रिटायर्ड शिक्षक के घर से 6 लाख से ज्यादा रुपये की चोरी.(फाइल चोरी) 

मुजफ्फरपुर. छठ पर्व के दौरान बिहार पुलिस की पोल तब खुली जब मिठनपुरा के शास्त्री नगर स्थित न्यू बैंकर्स कॉलोनी में रिटायर्ड शिक्षक के मकान के साथ उनके तीन किरायेदारों के फ़्लैट में बड़ी चोरी हो गई. महापर्व को देखते हुए रिटायर्ड शिक्षक नवल किशोर मिश्र और उनके तीन किरायेदार अपने पैतृक निवास गए हुए थे. सूचना मिलने पर रिटायर्ड शिक्षक ने 6 लाख रुपए की अनुमानित समान कि चोरी का एफआईआर दर्ज़ कराया. जबकि किरायदारों के आने के बाद उनके फ़्लैट से चोरी हुई संपत्ति का आकलन किया जाएगा. 

नवल किशोर मिश्रा ने बताया कि वह परिवार समेत 16 नवंबर को अपने पैतृक गांव सकरा के ढोली ईटहा चले गए थे. गुरुवार की सुबह एक पड़ोसी ने फ़ोन करके घटना कि जानकारी दी. सभी दरवाज़े खुले हुए थे. सामान ज़मीन पर बिखरे हुए थे. चोरों ने घर में सभी 11 तालों को तोड़कर चोरी को अंजाम दिया. उनके घर में रखे 30 हज़ार नक़द, 1 लाख से अधिक के स्वर्णाभूषण, कीमती कपड़े समेत 5 पांच लाख तक कि संपत्ति समेट ले गए.

मुजफ्फपुर: हथौड़ी में जमीन विवाद पर पुलिस पर हमला, एक पुलिसकर्मी सहित 4 घायल

गौरतलब है कि नवल किशोर जी का आवास आबादी से घिरा होने के बावजूद चोरों ने इसे निशाना बनाया और महापर्व पर सतर्कता की डिंगे हांकती बिहार पुलिस को चकमा देकर 11 ताले तोड़ लाखों की चोरी कर गए और पुलिस हाथ मालती रह गई.

गोवा की पूर्व गर्वनर मृदुला सिन्हा का निधन, मुजफ्फरपुर में शोक की लहर

इस मामले मे मिठनपुरा पुलिस एफआईआर दर्ज़ मामले की तफ़्तीश कर रही है. मामले को सुलझाने के लिए पुलिस इलाक़े मै लगी सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है. जिससे कोई सुराग पुलिस के हाथ लगे और वह किसी नतीजे तक पहुंचे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें