मुजफ्फरपुर में कंस्ट्रक्शन कंपनी पर अपराधियों ने अंधाधुंध की फायरिंग, पुलिस ने शुरू की जांच

Smart News Team, Last updated: Wed, 19th May 2021, 2:29 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के हाजीपुर फोरलेन के माधौल स्थित बाईपास निर्माण कर रही रावत एसोसिएट कम्पनी के प्लांट में तीन बाइक पर आए छह बदमाशों ने जमकर फायरिंग की. वही गोलीबार करने के बाद वहां से फरार हो गए.
मुजफ्फरपुर में कंस्ट्रक्शन कंपनी पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के प्लांट पर पहुंचकर लोगों के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. वही ये अच्छी बात रही की इस गोलीबारी में कोई भी घायल नहीं हुआ. इस वारदात की जानकारी जब पुलिस को हुई तो वह घटनास्थल पर पहुच मामले की छानबीन में जुट गई. साथ ही घटना स्थल पर पुलिस ने आधे दर्जन से भी ज्यादा गोली के खोखे बरामद किए. वही यह घटना हाजीपुर फोरलेन के माधौल स्थित बाईपास निर्माण कर रही रावत एसोसिएट कम्पनी के प्लांट पर हुआ है.

वही इस घटना के बारे में कंस्ट्रक्शन कंपनी के प्रशासन अधिकारी ने बताया कि प्लांट पर सुबह 10:30 बजे बाइक से छह अपराधी पहुँचे. प्लांट पर आने के बाद उन्होंने काम कर रहे मजदूर से कहा कि बॉस से बात करनी. वही जब मजदूर ने बात करने से मना कर दिया तो उसके साथ वह मारपीट करने लगे. साथ ही बदमाश अंधाधुन फायरिंग भी करने लगे. इसी दौरान उन अपराधियों ने मौका देखते हुए प्लांट से फरार हो गए. 

Video: कैश लूटने आए बदमाश CCTV में कैद, गार्ड की समझदारी से ऐसे बचे 88 लाख रुपए

कंस्ट्रक्शन कंपनी के प्रशासनिक अधिकारी ने बताया कि उनके जाने के बाद इस हमले की सूचना पुलिस को दी गई. वही इस घटना की जानकारी होते ही मौके पर एएसपी अभियान, एएसपी वेस्ट और तुर्की ओपी की पुलिस पहुची. वही इस घटना को लेकर एएसपी अभियान विजय शंकर ने बताया कि प्लांट पर फायरिंग रंगदारी को लेकर किया गया है. वही अपराधियों को चिन्हित कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. वही कंस्ट्रक्शन कंपनी का कहना है कि पुलिस सुरक्षा को लेकर कई बार मांग की गई है, लेकिन अभी  तक कोई सुनवाई नहीं हुई है.

PM मोदी को पसंद आया बिहार होम आइसोलेशन ट्रैकिंग ऐप्स, राष्ट्रीय स्तर पर हो सकता है लागू

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें