मुजफ्फरपुर: 13 साल की पोती से रेप की कोशिश, आरोपी दादा गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 29/08/2020 03:15 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में एक दादा ने अपनी 13 साल की पोती से रेप की कोशिश की. इसकी जानकारी मिलते ही आरोपी दादा को गिरफ्तार कर लिया गया. उस पर बालात्कार की कोशिश करने का केस दर्ज किया गया. 
मुजफ्फरपुर: 13 साल की पोती से रेप की कोशिश, आरोपी दादा गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में 13 साल की पोती से उसी के दादा ने रेप करने की कोशिश की. दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. महिला थाना की पुलिस आरोपी दादा को गिरफ्तार कर ले गई और केस दर्ज किया. बच्ची से बालात्कार की कोशिश करने का आरोपी श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल का कर्मी है. आरोपी अहियापुर जेरोमाइल निवासी है और पीड़िता की मां भी एक निजी नरसिंग होम में सफाई कर्मी का काम करती है.

हालांकि ये मामला पुराना है लेकिन इस मामले में आरोपी शुक्रवार को गिरफ्तार हुआ. दरअसल पीड़िता की मां ने महिला थाना में पांच जुलाई को एक एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें कहा था कि उसकी 13 साल की बच्ची के साथ उसी के दादा ने रेप की कोशिश की. उसने बताया कि तीन जुलाई को आरोपी अपनी पोती को लेकर अहियापुर में स्थित अपने पुराने घर गया. उस घर में कोई नहीं रहता है.

मालिक ने झांसा देकर निकलवाया नौकर का खून, पीड़ित की मां ने दर्ज कराई शिकायत

शिकायत के मुताबिक आरोपी ने पहले बच्ची से एक लोटा पानी लाने को कहा. जब वह पानी लेकर आयी तो दरवाजा बंद करने को कहा. बच्ची ने दरवाजा बंद किया तो आरोपी ने बच्ची को समझाया कि हम तुम्हारे साथ कुछ करेंगे तो किसी को कहना नहीं. इसपर बच्ची डर गई और वहां से निकलने का प्रयास करने लगी. लेकिन आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया और कुछ रुपये थमा दिया. इसके बाद उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करने की कोशिश की.

मुजफ्फरपुर: RBTS होम्योपैथिक कॉलेज के पूर्व अधीक्षक डॉ केकेसी पात्रो का निधन

हालांकि बच्ची उसके चंगुल से बच कर भाग गई और सहबाजपुर गांव में पहुंचकर गिर गई. इलाके की एक महिला ने बच्ची को बदहवास देखकर उससे हाल पूछा तो उसने महिला को पूरी घटना बताई. महिला ने कोशिश करके बच्ची को उसके घर पहुंचाया. बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई तब तक आरोपी फरार हो गया. 

पीड़िता की मां ने पुलिस को अपना बयान दर्ज करवाया था और इसी के बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया. नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने कहा की आरोपित की गिरफ्तारी हो चुकी है. उसे जेल भेजा जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें