मुजफ्फरपुर: कटरा में विवाद को लेकर युवक ने बुजुर्ग को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 02:12 PM IST
  • गांव के एक युवक ने 65 वर्षीय भोला महतो को जिंदा जला दिया है. बुजुर्ग की हालत गंभीर बताया जा रहा है. 
गांव के एक युवक ने 65 वर्षीय भोला महतो को जिंदा जला दिया है. बुजुर्ग की हालत गंभीर बताया जा रहा है.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के कटरा थाना  क्षेत्र के नवादा गांव में दर्दनाक घटना सामने आई है. गांव के युवक ने 65 वर्षीय भोला महतो को जिंदा जला दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच में आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने भोला महतो को सोए हुए स्थिति में पेट्रोल झिड़ककर आग लगा दिया. 

जानकारी के अनुसार उनके कराहने के बाद परिजनों ने देखा तो किसी तरह उनके शरीर पर लगी आग को बुझाया. परिजनों ने आनन-फानन में निजी वाहन के जरिए मुजफ्फरपुर के बैरिया में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि उनकी हालात गंभीर है. जिंदगी और मौत के बीच में भोला महतो जंग लड़ रहे है.

प्रशासनिक फेरबदल: मुजफ्फरपुर के नगर आयुक्त समेत 10 IAS अधिकारियों का ट्रांसफर

जानकारी के अनुसार गुस्साए ग्रामीणों ने घटना को अंजाम देने वाले 20 वर्षीय अरोपित रोहित कुमार को कटरा पुलिस थाने के हवाले कर दिया. पुलिस इस मामले की पूछताछ रोहित से कर रही है, ताकि पता चल सकें कि पूरा मामला क्या है. पुलिस ने बताया है कि रोहित से गहनता से बातचीत की जा रही है. अभी तक बुजुर्ग व्यक्ति को जिंदा जलाने की ठोस वजह नहीं पता चल पाया है. 

मुजफ्फरपुर: प्रसव प्रोत्साहन घोटाले के बाद अब हो सकते हैं योजना में कई बदलाव

इस घटना को लेकर घायल भोला महतो के परिजनों ने बताया कि मंगलवार की शाम दोनों के बीच में गाली-गलौज और बहस हुई थी. मामले को बिगड़ता देख भोला महतो के परिजनों ने रोहित को वहां से डांट फंटकार के भगा दिया. बताया जा रहा है कि जाते वक्त रोहित ने धमकी दिया था कि वह भोला को आग में जिंदा जला देगा. अभी तक इस मामले में जख्मी और उसके परिजनों का बयान नहीं लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें