मुजफ्फरपुर: अपहरणकर्ता के चुंगल से भाग युवक पुलिस के पास पहुंचा, आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 07:53 AM IST
  • इमलीचट्टी ओवरब्रिज के पास अपहरणकर्ताओं के चुंगल से भाग युवक पुलिस के पास जा पहुंचा. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अरोपी व्यक्ति के बाइक को भी जब्त कर लिया है.
मामले की छानबीन करती ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुरमें इमलीचट्टी ओवरब्रिज के पास अपहरणकर्ताओं के चुंगल से बच कर संयोग से पुलिस के पास एक प्रोपर्टी डीलर पहुंच गया. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई  करते हुए एक आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अरोपी व्यक्ति के बाइक को भी जब्त कर लिया. हालांकि, मौके से एक आरोपित भाग गया. 

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक को  ब्रह्मपुरा थाना पर लाकर पूछताछ की जा रही है. साथ ही आगे की कार्रवाई के लिए मामले को आगे बढ़ाया जा रहा है. प्रारंभिक जांच में जमीन को लेकर विवाद सामने आया है. थानेदार विश्वनाथ राम ने इस मामले के बारे में बताया कि आगे की कार्रवाई चल रही है. साथ ही नाम, पते का सत्यापन किया जा रहा है. 

मुजफ्फरपुर: चोरों का आतंक, रिटायर्ड IAS अफसर और बैंक मैनेजर के घर लाखों की चोरी

पुलिस ने जानकारी दी कि पीड़ित शख्स प्रोपर्टी डीलिंग के बिजनेस से जुड़ा हुआ है. गुरुवार के दिन को वह रजिस्ट्री ऑफिस में कुछ काम के संबंध में गया था. उसी जगह शाम को बाइक सवार दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया. बाइक के बीच में उसे बैठाकर बदमाश ले जा रहा था. उसी दौरान इमलीचट्टी ओवरब्रिज के पास पुलिस टीम फ्लैग मार्च करने के लिए रूकी हुई थी. 

मुजफ्फरपुर CCTV: 12 साल के बच्चे ने एक हफ्ता रेकी की, चुरा ली दारोगा की पिस्तौल

बताया जा रहा है कि बाइक के पीछे बैठा आरोपित पुलिस को देखकर चुपके से भाग गया. इसी दौरान पीड़ित युवक भी बाइक से कूद गया. कूदने के बाद वह हल्ला करते हुए पुलिस के पास जा पहुंचा. पुलिस को अपने साथ हुई आपबीती के बारे में बताया. तभी पुलिस ने बाइक सवार एक युवक को दबोच लिया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें