मुजफ्फरपुर: अपराधी बेलगाम! मनियारी थाने के चौकीदार मो. जैद की गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 01:28 PM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधी बेलगाम हो गए. गुरुवार को अपराधियों ने मनियारी थाने के चौकीदार की गोली मारकर हत्या कर दी. मोहम्मद जैद के पेट में गोली मारकर आरोपी फरार हो गए.
मनियारी थाने के चौकीदार मो. जैद की गोली मारकर हत्या, फोटो में रोते परिजन

मुजफ्फरपुर. बिहार विधानसभा चुनाव से पहले मुजफ्फरपुर में अपराधी बेलगाम हो रहे हैं. पुलिस वालों को निशाना बनाना भी उनके लिए आसान हो गया. गुरुवार की सुबह मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना में प्रतिनियुक्त चौकीदार मो. जैद की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बीजे सवार अपराधियों ने अकेले में मो. जैद को गोली मारी और फरार हो गए. जैद के पेट में गोली लगी. 

परिजनों ने बताया कि गुरुवार सुबह जैद अकेले अपनी बाइक से घर मुरारपुर से महुआ रोड होते हुए मनियारी थाना जा रहा था. जानकारी के मुताबिक इसी रास्ते पर बाइक सवारों ने उसे गोली मार दी. बताया जा रहा है कि अपराधी दो से ज्यादा थे. उन्होंने जैद के पेट में पास से गोली मारी. आसानी से आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार भी हो गए. स्थानीय लोगों ने जैद को बाइक के जरिए मनियारी थाना पहुंचाया. मनियारी पुलिस घायल जैद को मुजफ्फरपुर के बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में ले गई. इलाज के दौरान जैद की मौत हो गई.

मृतक थाना चौकीदार मो. जैद

JDU से निलंबित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की आरोपी मंजू को CM नीतीश ने दिया टिकट

अहियापुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. वहीं सरेआम जैद की हत्या से लोगों और परिजनों में आक्रोश दिखा. गुस्साए लोगों ने मनियारी इलाके को कई जगहों पर जाम लगाकर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. संभावना है कि शव पोस्टमार्टम से आने के बाद प्रदर्शन और उग्र हो जाएगा. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

रॉबिनहुड से राजनीति: गुप्तेश्वर पांडेय VRS लेते हैं, बक्सर से टिकट नहीं ले पाते

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें