मुजफ्फरपुर: बदमाशों ने दुकानदार की आंख में मिर्ची पाउडर झोंक लूटे 60 हजार

Smart News Team, Last updated: 04/09/2020 07:49 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के थाना क्षेत्र के नवादा मांझी टोला में एक हार्डवेयर व्यवसाई से बाइक सवार बदमाशों ने आंखों में मिर्ची का पाउडर झोंककर दुकानदार के गल्ले से 60 हजार रुपये झपट कर भाग गए.
symbolic image

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में बदमाशों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं. गुरुवार को करीब तीन बजे मुजफ्फरपुर के थाना क्षेत्र के नवादा मांझी टोला में एक हार्डवेयर व्यवसाई से रुपये लूटने की घटना सामने आई है. जानकारी  के अनुसार नवादा मांझी टोला में  बाइक सवार बदमाशों ने हार्डवेयर व्यवसाई की आंखों में पहले मिर्ची का पाउडर झोंका फिर उसके गल्ला से रुपये झपट कर भाग गए. 

बताया जा रहा है कि बदमाश करीब 60 हजार रुपये लेकर भाग खड़े हुए. पीड़ित  हार्डवेयर व्यवसाई दुकानदार संतोष कुमार ने घटना को लेकर बताया कि जब बाइक सवार बदमाश दुकानपर आए तब दुकान के सभी  स्टाफ नाश्ता करने बाहर गए थे. उन्होंने बताया कि वे दुकान पर उस दौरान अकेले थे. 

पहले गांव वालों ने प्रेमी जोड़े को पकड़ा फिर जमकर की धुनाई और जबरन करवाई शादी

जानकारी के अनुसार पीड़ित दुकानदार के सामने की सड़क पर एक बाइक आकर रुकी. बाइक से दो युवक उतरे और दुकान में आकर शौचालय के गेट का कीमत पूछने लगे. दुकानदार संतोष कुमार गल्ला का बैग पास के ही टेबल पर पड़ा था. अचानक दो बदमाशों में से एक ने दुकानदार की आंखों में मिर्च का पाउडर झोंककर टेबल पर रखे गल्ले से रुपये निकाल कर भागा. उसी दौरान दुकानदार संतोष ने बदमाशों का दौड़कर पीछा किया. लेकिन, तब तक तीनों बाइक सवार बदमाश भाग गए. 

बिहार को लालू की राजद के 'लालटेन युग' से LED दौर में लाई NDA: भूपेंद्र यादव

बताया जा रहा है कि दुकानदार के बैग में दिनभर की कमाई का लगभग 60 हजार रुपए थे. घटना की जानकारी होने के बाद थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला.  छानबीन के बाद पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने में कोढ़ा गिरोह के गेैंग के शामिल होने की आशंका है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें