मुजफ्फरपुर: बाइक एजेंसी लूटने आए बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़,1 जवान सहित दो घायल

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 08:26 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में सोमवार की सुबह बाइक एजेंसी लूटने आए अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान घटनास्थल पर अफरा- तफरी मच गई. मुठभेड़ में एक जवान सहित दो लोग घायल हुए हैं.पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.
घटनास्थल पर मामले की जांच करती पुलिस

मुजफ्फरपुर. सोमवार को मुजफ्फरपुर के मोतीपुर बस स्टैंड के समीप ताबड़तोड़ दर्जनों राउंड गोलियां चली. दरअसल कुछ बदमाश एक बाइक एजेंसी लूटने पहुंचे थे जहां उनकी पुलिस से मुठभेड़ हो गई. सार्वजनिक तौर पर गोलीबारी से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान सड़क पर मौजूद सहमे राहगीर घटना से स्तब्ध होकर सड़क के किनारे ही बैठ गए.

जानकारी के अनुसार करीब एक घंटे तक मोतीपुर में दोनों ओर से गोलियां चली. दोनों ओर से हुई गोलीबारी में एक बीएमपी जवान और एक अपराधी सहित दो लोग घायल हो गए. घायल बीएमपी जवान कन्हैया कुमार और अपराधी मिथिलेश कुमार को शहर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

दीघरा अपहरणकांड की जांच में सुराग खोज रही पुलिस, गुत्थी सुलझाने में जुटी

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने मौके से दो अपराधियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. एक अपराधी के पास एक कारबाइन, दो पिस्टल, एक कट्टा, लोडेड मैगजीन और बाइक बरामद हुई है पुलिस इनसे मामले की पूछताछ कर रही है.

मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए अपराधियों में राजन कुमार कटरा और अभिषेक कुमार समस्तीपुर का रहने वाला है. अभिषेक इससे पहले भी कई बार जेल जा चुका है.

मुजफ्फरपुर में पिता के नाजायज संबंधों ने ले ली 12 साल के मासूम की जान

अस्पताल पहुंचकर नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने मामले की छानबीन की. इसके अलावा घटनास्थल पर एसएसपी जयंत कांत और सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह के द्वारा जांच की जा रही है. उन्होंने एजेंसी के संचालक मोहम्मद अनस से भी घटना के बारे में जानकारी ली.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें