मुजफ्फरपुर: किराये के मकान में युवक की गला रेत कर हत्या, 5 दिन से घर में पड़ी थी लाश

Priya Gupta, Last updated: Mon, 20th Sep 2021, 2:43 PM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर में बालू घाट मोहल्ला में एक किरायेदार की हत्या का मामला सामने आया है.
किराये के मकान में युवक की गला रेत कर हत्या

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में बालू घाट मोहल्ला में एक किरायेदार की हत्या का मामला सामने आया है. घर में पड़े लाश से दुर्गन्ध आने के बाद लोगों को हत्या का पता चला. आसपास के लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है. बालू घाट मोहल्ला में सुनील कुमार शर्मा के मकान में राकेश नाम के व्यक्ति किराये के घर में रहता था. राकेश की हत्या 5 दिन पहले हो गई थी गला काटकर हत्या की गई थी.

5 दिन से लाश घर के अंदर सड़ रही थी. पुलिस को राकेश के भाई दिनेश सहनी ने बताया कि पांच-छह दिनों से राकेश दिखाई नहीं दे रहा था. दो-तीन दिन पहले उसकी पत्नी राकेश को खोजने सुनील शर्मा के मकान में गई थी. सुनील ने पत्नी को झांसा देते हुए कहा कि वे घर पर नहीं हैं, बाहर गए हैं. आशंका है कि हत्या जिस रात में की गई और उसके अगले दिन से ही कमरे से सामान निकाला जाने लगा.

पंजाब में दलित CM बनाने पर मायावती का कांग्रेस पर हमला, कहा- वोट के लिए OBC और SC को लुभाया जा रहा है

आशंका जताई जा रही है कि राकेश को पहले शराब या अन्य नशे की दवाई पिलाकर सिर पर मारा गया है. इसके बाद तेज हथियार से गर्दन, हाथ-पैर काटा गया. सिकंदरपुर ओपी अध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि शव के सभी अंग कमरे में मिले हैं. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को राकेश के स्वजनों को सौंप दिया गया है. जिसके बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया. एफएसएल टीम को कमरे की दीवार पर खून के गहरे छींटे, खून से सनी गंजी, हथौड़ी, चाकू व ताला मिला है. कोई भारी तेज हथियार नहीं मिला है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें