मुजफ्फरपुर: चोरों का आतंक, रिटायर्ड IAS अफसर और बैंक मैनेजर के घर लाखों की चोरी

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 06:56 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में चोरों का आंतक बढ़ता जा रहा है. चोरों ने रिटायर्ड IAS अफसर और बैंक मैनेजर के घर से लाखों की चोरी की. रिटायर आईएएस मीणा ठाकुर और बैंक मैनेजर अमित कुमार के घर पर चोरी हुई.
मुजफ्फरपुर में चोरों ने रिटायर्ड IAS अफसर और बैंक मैनेजर के घर लाखों की चोरी की.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में चोरों का आंतक बढ़ता जा रहा है. बेखौफ चोरों ने पुलिस गश्ती को चकमा देते हुए गन्नीपुर स्थित रिटायर आईएएस और बैंक प्रबंधक के घर को निशाना बनाया. चोरों ने आईएएस और बैंक प्रबंधक के घर लाखों की संपत्ति चोरी की. बताया जा रहा है जेवरात, कैश और कपड़ा के साथ ही अन्य कीमती सामान भी शामिल था. इसको लेकर रिटायर आईएएस मीणा ठाकुर के देवर विभय कुमार ने काजी मोहम्मदपुर थाना में मुकदमा दर्ज करवाया है. 

जानकारी के अनुसार एक सप्ताह पहले रिटायर आईएएस मीणा ठाकुर किसी काम के कारण रांची गई हुई थी. इसी दौरान चोरों ने मौके का फायदा उठाते हुए रात में चोरी की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि 24 अगस्त को इस संबंध में पुलिस को जानकारी मिली. बुधवार को पुलिस छानबीन करने के बाद मामला में मुकदमा दर्ज कर ली. पुलिस ने बताया कि रिटायर आईएएस अफसर के वापस लौटने के बाद ही चोरी किए गए सामानों का आकलन हो सकेगा.

मुजफ्फरपुर CCTV: 12 साल के बच्चे ने एक हफ्ता रेकी की, चुरा ली दारोगा की पिस्तौल

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के गन्नीपुर लॉ कॉलेज के पास ही उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के सहायक प्रबंधक के रुप में कार्यत अमित कुमार के घर पर भी चोरी हुई. बताया जा रहा है कि चोरों ने एक लाख रुपये कैश, जेवरात, मोबाइल और एटीएम कार्ड सहित पांच लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर ली. 

मुजफ्फरपुर: नई सेवा शर्त के खिलाफ TET, STET शिक्षकों का फैमिली के साथ प्रदर्शन

जानकारी के अनुसार अमित कुमार मूल रूप से सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के दसई गांव के निवासी है. बताया जा रहा है 22 अगस्त को अमित कुमार अपने पैतृक घर गए थे. इसी दौरान मौके का फायदा उठा कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें