मुजफ्फरपुर में सीएसपी संचालक को बनाया बंदी, पुलिस ने कराया मुक्त

Smart News Team, Last updated: 07/08/2020 08:35 PM IST
मुजफ्फरपुर में सीएसपी संचालक को ग्राहकों ने बंदी बनाया. निजी बैंक के सीएसपी संचालक पर लाखों का गबन करने का आरोप है.
मुजफ्फरपुर में सीएसपी संचालक को लाखों का गबन करने के आरोप में बंदी बनाया.

मुजफ्फरपुर के भगवानपुर इलाके के नंदपुरी में सीएसपी संचालक को रुपए गबन करने के आरोप में बंदी बनाने का मामला सामने आया है. ग्राहकों द्वारा आरोप है कि लाखों रुपए लेने के बाद भी उन्हें खाते में जमा नहीं कराया गया. गुरुवार को पूरी रात सीएसपी संचालक को हाथ-पैर बांधकर बंधक बना कर रखा गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी. सदर पुलिस ने कई जगह छापेमारी करके व्यक्ति को मुक्त कराया है.

सदर पुलिस के थानेदार संजीव सिंह निराला ने बताया कि दोनों पक्ष में आपस में बातचीत करके मामले को सुलझा लिया गया है. जानकारी के अनुसार संचालक मूल रूप से समस्तीपुर जिला के ताजपुर का रहने वाला है.

मुजफ्फरपुर में होटल संचालक की गला दबाकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दामोदरपुर में उसने एक निजी बैंक का सीएसपी खोल रखा है. इसमें सैंकड़ों ग्राहकों का खाता है. कुछ दिनों से संचालक बैंक में पैसे नहीं जमा करा रहा था. जिसे लेकर कई बार पंचायत भी बैठाई गई. जिसनें उसने लोगों का पैसा लौटाने की बात की थी. संचालक द्वारा कुछ लोगों को चेक भी दिए गए लेकिन वो बैंक में पास नहीं हुए.

मुजफ्फरपुर की IPS गगनदीप करेंगी सुशांत मामले की जांच, जानिए कौन है सीबीआई डीआईजी

भगवानपुर नंदपुरी में ग्राहकों ने उसे पकड़ लिया. संचालक ने पैसे लौटाने की बात कही लेकिन उसे बंदी बना लिया गया. आरोप है कि संचालक ने करीब 50 ग्राहकों के 10 लाख रुपए गबन किए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें