मुजफ्फरपुर: लीची के बगीचे में मिला ऑटो चालक का शव, परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Jul 2021, 1:17 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र में 33 साल के गंगा साह नाम के व्यक्ति की लाश लीची गाछी में मिला. परिवार ने हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी के लिए मृतक का शव देवरिया मुजफ्फरपुर के मेन रोड पर रखकर जाम लगा दिया. अंत में थानेदार के समझाने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए दिया.
मृतक गंगा साह का परिवार. (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर शहर के कांटी थाना के इलाके में पड़ने वाले गांव रेपुरा में उस वक्त हंगामा मच गया. जब विष्णुदत्तपुर रहने वाले 33 साल के गंगा सहाय की लाश लीची गाछी (बगीचा) में पड़ा हुआ मिला.  मृतक गंगा साह पेशे से एक ऑटो ड्राइवर था. मृतक व्यक्ति गंगा साह बीती रात से ही लापता था. मृतक के शरीर पर चाकू से गोदने के निशान के साथ एक जगह गोली लगने के भी निशान भी है. इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम के बाद होगी. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

मृतक के परिजनों ने आशंका जताई है कि गंगा साह की किसी पुरानी रंजिश के चक्कर में हत्या करके हत्यारों ने लाश लीची के गाछी में फेंक दिया. हालांकि अभी इस मामले में किसी भी तरह के आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है. गंगा के हत्या के बाद गुस्साए परिजनों ने प्रशासन को शव को पोस्टमार्टम के लिए भी नहीं सौंप रहे थे. अपनी जिद पर अड़े परिजनों को कांटी थाने के थानेदार कुंदन कुमार ने किसी तरह समझाया. जिस पर परिजन गंगा के शव को पोस्टमार्टम के लिए सौंपने के लिए तैयार हो गए.

फर्जीवाड़ा और मारपीट के आरोप में मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल में बंद आरोपी की इलाज के दौरान हुई मौत

परिजनों ने इससे पहले ही गंगा के शव को देवरिया–मुजफ्फरपुर मेन रास्ते के पास पड़ने वाले रेपुरा स्कूल के पास रखकर जाम लगा दिया. जाम लगने की वजह से कई लोगों को आने-जाने में दिक्कत हो रही थी. जिसकी वजह से आने जाने वाले लोग और जाम लगाने वालों के बीच माहौल भी गर्म हो गया था. अंत में किसी तरह पुलिस से बात बनने के बाद बाद परिजन ने जाम हटाया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें