मुजफ्फरपुर: राजवारा घाट से मिला छात्रा का शव, गंडक नदी में कूदकर दी थी जान

Smart News Team, Last updated: 15/08/2020 10:24 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के मुशहरी के राजवारा घाट से एक छात्रा का शव बरामद हुआ है. मृतका ने गुरुवार को गंडक नदी में कूदकर जान दी थी.
मुजफ्फरपुर: राजवारा घाट से मिला छात्रा का शव, गंडक नदी में कूदकर दी थी जान

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अखाड़ाघाट पुल से गुरुवार की देर शाम करीब सात बजे बूढ़ी गंडक में छलांग लगाने वाली अहियापुर के शेखपुर की छात्रा का शव मिल गया. एनडीआरएफ की टीम करीब 40 घंटे से शव की तलाश कर रही थी. जिसके बाद अब मुजफ्फरपुर के मुशहरी प्रखंड के रजवाड़ा में शव मिला है.

शव मिलने के बाद मृतक छात्रा का शव एनडीआरएफ की टीम ने अहियापुर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया. जिसके बाद छात्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया. इस मामले में छात्रा के परिजनों ने एक कोचिंग संचालक कुंदन कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. परिजनों का आरोप है कि वह उसका कई साल से शोषण कर रहा था. आरोपी अभी फरार है.

मुजफ्फरपुर के मनियारी से पकड़ा साढ़े 37 लाख रुपए का गांजा, तीन गिरफ्तार

मालूम हो कि छात्रा के डूबने के बाद स्थानीय लोगों ने गुरुवार को शव की तलाशी और आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर अखाड़ाघाट पुल को घंटों जाम कर हंगामा मचाया था. जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर खोजबीन शुरू की थी. शुक्रवार को जाप प्रमुख पप्पू यादव ने भी शेखपुर आकर छात्रा के परिजन को सांत्वना दी थी.

मुजफ्फरपुर के उत्पाद निरीक्षक अभय सिंह की मौत, सुबह मॉर्निंग वॉक पर भी गए थे

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें