मुजफ्फरपुर: प्रेमी संग भागी थी छात्रा, अपहरण-डकैती की झूठी कहानी की पोल खुली

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Sep 2020, 10:08 PM IST
  • मुजफ्फरपुर पुलिस ने दीघरा छात्रा के अपहरण और डकैती मामले में बड़ा खुलासा किया. छात्रा का अपहरण नहीं हुआ था बल्कि वह अपनी इच्छा से एक दोस्त संग घर से भाग गई थी. परिवार वालों ने इसे डैकती और अपहरण का रूप दे दिया.
प्रेमी संग भागी थी छात्रा, अपहरण-डकैती की झूठी कहानी की खुली पोल

मुजफ्फरपुर. जिला पुलिस कप्तान जयकांत ने दीघरा डकैटी और अपहरण में बड़ा खुलासा किया है. एसएसपी ने बताया कि इस मामले में छात्रा का अपहरण नहीं हुआ था. वह अपनी पहचान के एक युवक के साथ दो सितंबर की रात घर से निकल गई थी लेकिन उसके परिवार के लोगों ने इस मामले में झूठा केस कराया. 

पुलिस ने इसकी जांच की, एक रिश्तेदार ने हिरासत में सब उगल दिया और किडनैपिंग और डकैती की झूठी कहानी की पोल खोल दी. छात्रा को बरामद करने के बाद पुलिस ने आरोपी को भी पकड़ लिया है. छात्रा के पास से पुलिस ने गहने भी बरामद कर लिए हैं. फिलहाल वह पुलिस अभिरक्षा में है.

मुजफ्फरपुर: दीघरा अपहरण कांड में किशोरी गुरुग्राम से बरामद, किडनैपर गिरफ्तार

एसएसपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में वह रिश्तेदार भी मौजूद था जिसने पूरे मामले की पोल खोली. रिश्तेदार का दावा है कि वह छात्रा और आरोपी दोनों के करीबियों में से एक था और बीच की हर बात को जानता था. दोनों की कहानी में वह भी पूरी तरह शामिल था. उसकी जानकारी में ही दोनों एक साथ घर से निकले थे.

मुजफ्फरपुरःरात के अंधेरे में मोबाइल शॉप से 3 लाख की चोरी, कैश और मोबाइल सेट गायब

सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी युवक, रिश्तेदार और छात्रा ने घर से भागकर शादी रचाने की साजिश रची.  इसके बाद दो सितंबर की रात आरोपित दीघरा मेनरोड पर छात्रा का प्रतीक्षा करने लगा. रात करीब एक से दो के बीच में वह घर से आभूषण व नौ हजार रुपये नकदी लेकर निकली. वहां से दोनों पैदल ही चलकर भगवानपुर पहुंचे. जहां से बस से पटना पहुंचे. 

पटना में दोनों ने रुकने का प्लान बनाया था लेकिन, शहर से नजदीक होने की वजह से दोनों वहां नहीं रुके. इसके बाद वे लोग पटना बस अड्डा से छपरा पहुंची जहां से दिल्ली के लिए रवान हो गई. इससे पूर्व आरोपित अपने मित्र के साथ रात करीब साढ़े बाहर बजे बाइक से दिघरा पहुंच गया था. घर से भागने के बाद मोबाइल भी बंद कर लिया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें