दीघरा कांड में आरोपी युवक कोर्ट में हुआ पेश, छात्रा को CJM ने रक्षा गृह भेजा

Smart News Team, Last updated: 11/09/2020 08:19 PM IST
  • मुजफ्फरपुर दीघरा कांड में पुलिस ने शुक्रवार को छात्रा और आरोपी युवक को कोर्ट में पेश किया. सीजेएम ने छात्रा को पटना के रक्षा गृह में भेजने के आदेश दिए हैं. वहीं आरोपी युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.
मुजफ्फरपुर दीघरा कांड में छात्रा और आरोपी युवक को कोर्ट में पेश किया गया.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के दीघरा से अपहृत छात्रा को पुलिस ने एक बार फिर शुक्रवार को सीजेएम कोर्ट के समक्ष पेश करने का फैसला लिया है. धारा 164 के बयान, एफआईआर और अन्य सबूतों के आधार पर सुनवाई की गई. सीजेएम मुकेश कुमार ने छात्रा को पटना के उत्तर रक्षा गृह भेजने का आदेश दिया है. वहीं अपरहृणकर्ता को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

मुजफ्फरपुर के करजा गांव के 21 वर्षीय दीपक कुमार को एक दिन बाद कोर्ट में पेश किए जाने पर सीजेएम ने जांच अधिकारी रघुवीर सिंह से जवाब मांगा है. शुक्रवार को दिनभर के इंतजार के बाद पुलिस टीम की कड़ी सुरक्षा में छात्रा और आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. छात्रा के बयान को गोपनीय रखा गया है. सुनवाई के बाद बयान को वापस सीलबंद लिफाफे में बंद कर दिया गया. यही कारण है कि मामले पर से पूरी तरह पर्दा नहीं उठ सका है. 

मुजफ्फरपुर: प्रेमी संग भागी थी छात्रा, अपहरण-डकैती की झूठी कहानी की पोल खुली

मुजफ्फरपुर पुलिस की टीम ने नाबालिग छात्रा को दिल्ली से बरामद किया था. आरोपी को भी दिल्ली से ही पकड़ा गया था. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दो सितंबर को छात्रा आरोपी युवक के साथ चली गई थी.  

मुजफ्फरपुर: दीघरा अपहरण कांड में किशोरी गुरुग्राम से बरामद, किडनैपर गिरफ्तार

जिसके बाद पिता ने बदनामी से बचने के लिए घर में लूटपाट और डकैती के दौरान बेटी को अगवा करने की कहानी बता केस दर्ज कराया था. इसके बाद भड़के लोगों ने बवाल करते हुए आरोपित को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की थी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें