मुजफ्फरपुर: दीघरा अपहरण कांड में किशोरी गुरुग्राम से बरामद, किडनैपर गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Sep 2020, 6:52 AM IST
  • मुजफ्फरपुर दीघरा के व्यवसायी के घर से अपहरण किशोरी को गुरुग्राम से पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ने इस दौरान अपहर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया है.
दीघरा से अपहरण किशोरी को गुरुग्राम से पुलिस ने बरामद कर लिया है.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के दीघरा रामपुर साह गांव से डकैती और अपहरण के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जानकारी के अनुसार दीघरा गांव से अपहरण हुई किशोरी को पुलिस ने हरियाणा के गुरुग्राम से बरामद किया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस दौरान अपहर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस छात्रा और अपहर्ता को मुजफ्फरपुर  वापस ला रही है. हालांकि, पुलिस से के तरफ से अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

जानकारी के अनुसार मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि छात्रा का लोकेशन दिल्ली और एनसीआर  इलाके के आसपास है. इसके बाद एसएसपी ने छात्रा को बरामद करने के लिए एक टीम का गठन करके दिल्ली भेजा और एनसीआर इलाके के आसपास भेज दिया. टीम में मुकदमा को देख रहे आईओ भी शामिल थे.

मुजफ्फरपुर: दीघरा अपहरण कांड में किशोरी की बरामदगी को लेकर लोगों का प्रदर्शन

मिली जानकारी के अनुसार सदर पुलिस हरियाणा और दिल्ली पुलिस की मदद से लोकेशन पर छापेमारी शुरू की गई.  मंगलवार को पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी. लेकिन, बुधवार को अपहर्ता के मोबाइल लोकेशन के आधार पर छापेमारी करनी शुरू की. इस दौरान पुलिस ने अपहर्ता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अपहर्ता के पास से मोबाइल और सिम को भी बरामद किया. 

विभागीय काम में दिलचस्पी नहीं ले रहे दरोगा समेत तीन को SSP ने किया सस्पेंड

दीघरा कांड केस की अद्यतन प्रगति के बारे में एसएसपी जयंतकांत ने राज्य महिला आयोग की टीम को जानकारी दी. इस दौरान उन्होंने कई खुलासे भी किए. एसएसपी जयंतकांत ने राज्य महिला आयोग को बताया कि दीघरा गांव के व्यवसायी के घर पर डकैती नहीं हुई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें