दीघरा कांड में पुलिस सख्त, प्रदर्शन करने वालों पर FIR, परिजनों पर होगी कार्रवाई

Smart News Team, Last updated: 11/09/2020 09:24 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के दीघरा कांड में कोर्ट ने शुक्रवार को आरोपी युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं परिवार झूठी कहानी बनाने पर कार्रवाई करने की तैयारी में पुलिस जुट गई है.
मुजफ्फरपुर में दीघरा कांड के दौरान प्रदर्शन करने वालों पर पुलिस की सख्ती.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के दीघरा कांड में शुक्रवार को सीजेएम के आदेश पर आरोपी युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं छात्रा को पटना के उत्तर रक्षा गृह में भेजा गया. सदर थानाक्षेत्र में सड़क जाम करने और झूठी कहानी बनाने के मामले में एफआईआर दर्ज करने की कवायद में जुट गया है. इसी के साथ सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट शेयर करने वालों को भी चिन्हित किया जा रहा है. 

मुजफ्फरपुर के मिठनापुरा थाना में भी एक एफआईआर दर्ज की जा रही है. जिसमें जुब्बा सहनी पार्क के समीप प्रदर्शन करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि छात्रा अपनी इच्छा से युवक के साथ भागकर गई थी. दिल्ली पहुंचने के बाद दोनों ने शादी भी कर ली.  

दीघरा कांड में आरोपी युवक कोर्ट में हुआ पेश, छात्रा को CJM ने रक्षा गृह भेजा

वहीं मुजफ्फरपुर में परिजनों ने बदनामी से बचने के लिए पुलिस को गलत जानकारी दी जिसमें घर में डकैती के दौरान बेटी को अगवा करने की बात बताई. इस मामले में लोगों ने आक्रोशित होकर शहर में कई जगह विरोध प्रदर्शन किया था. हालांकि पुलिस ने दोनों को बरामद करके सच्चाई को सामने ला दिया है. 

मुजफ्फरपुर: प्रेमी संग भागी थी छात्रा, अपहरण-डकैती की झूठी कहानी की पोल खुली

पुलिस ने परिजनों पर भी कार्रवाई करने की तैयारियां कर ली हैं. परिजनों ने झूठी कहानी रचकर आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की थी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें